हर महीने रिचार्ज का झंझट खत्म! मात्र 47 रुपये में 90 दिनों तक चालू रहेगी सिम कार्ड

News Desk
MTNL 47 Recharge Plan

भारत के टेक मार्किट में कई प्राइवेट टेलीकॉम कंपनियां हैं, जो अपने यूजर को बेहतर से बेहतर प्लान उपलब्ध करा रही है। इन कंपनियों में Airtel, Jio, Vodafone-Idea जैसी कई बड़ी कंपनीयां शामिल है। इनके रिचार्ज प्लान ग्राहकों के बीच काफी पॉपुलर है।अगर वही बात करे सरकारी टेलीकॉम कंपनियों की तो BSNL और MTNL ने अपने बेहतर प्लान से मार्केट में धूम मचा रखी है। इन सरकारी कंपनियों के कई बेहतर रिचार्ज प्लान है जो आपके लिए बेहतर साबित हो सकते है। आज बात करते है MTNL के 47 रूपये के रिचार्ज प्लान की –

MTNL के 47 रुपये के प्लान (MTNL 47 Recharge Plan)

MTNL अपने यूजर्स के लिए 47 रूपये का एक रिचार्ज प्लान लाई है। कंपनी के इस बेहद सस्ते प्लान में यूजर्स को 90 दिन की वैधता मिल जाती है। MTNL का यह प्लान उन लोगों के लिए शानदार साबित हो सकता है जो अपने सिम को अधिक समय के लिए चालू रखना चाहते हैं। इस प्लान में सिम एक्सटेंशन के अलावा 500 फ्री SMS की सुविधा मिल रही है। इस प्लान में ग्राहकों को Calling और Deta की सुविधा नहीं दी जाती है। अगर आपके पास एक से अधिक सिम है तो यह प्लान आपके लिए बेहतर साबित हो सकते है। इस रिचार्ज प्लान से आप अपनी दूसरी सिम को चालू रख सकते है।

MTNL का स्पेशल रिचार्ज प्लान

बता दें कि मार्केट में कई बड़ी टेलीकॉम कंपनी है। यदि नाम ले तो Airtel, JIO, Vodafone Idea, BSNL अपने किफायती प्लान के लिए जाने जाते हैं। लेकिन कपंनियों के पास भी ऐसा कोई प्लान उपलब्ध नहीं है। बहुत सारे ग्राहक ऐसे है जो मात्र अपनी सिम को चालू रखना चाहते है ऐसे में MTNL का यह खास प्लान उनके लिए काफी फायदेमंद साबित हो सकता है।

यह भी पढ़े :- मोदी सरकार बेटियों को देगी 15000 रुपए, आज ही इस तरह करें आवेदन

TAGGED: , , ,
Share This Article