भारतीय स्मार्टफोन मार्केट में जल्द एंट्री होगी नए फ़ोन्स की, OPPO की तरफ से आ रहे हैं दो नए स्मार्टफोन

News Desk
OPPO

भारतीय स्मार्टफोन मार्केट में बहुत ही जल्द कुछ नए फोनों की एंट्री होने जा रही है, जिनमें OPPO, Realme और Redmi के फोन शामिल हैं। OPPO की तरफ से आने वाले दिनों में दो नए स्मार्टफोन OPPO A18 और OPPO A38 लॉन्च हो सकते हैं। यह स्मार्टफोन भारत की BIS सहित अन्य वेबसाइटों पर नज़र आये हैं, जिसका मतलब है यह जल्दी ही भारत में लॉन्च हो सकते हैं।

आपको बता दें NBTC सर्टिफिकेशन साइट से मिली जानकारी के अनुसार OPPO A18 और OPPO A38 के मॉडल नंबर क्रमशः CPH2591 और CPH2579 होने वाले हैं। SIRIM, इंडोनेशिया टेलीकॉम एवं TDRA सर्टिफिकेशन साइट पर भी यह स्मार्टफोन इन्ही मॉडल नंबर के साथ नज़र आये हैं।

जानकारी के अनुसार यह पता चला है कि OPPO A38 एक 4G स्मार्टफोन होने वाला है जो ColoroS 13.1 के साथ आएगा। हालाँकि इसके स्पेसिफिकेशन्स को लेकर फ़िलहाल कोई खुलासा नहीं हुआ है।

ये स्मार्टफोन भी होंगे लॉन्च

OPPO के अतिरिक्त कुछ अन्य स्मार्टफोन भी हैं जो लॉन्च होने वाले हैं, जिनमें Realme GT Neo 5 SE भी शामिल है। खबर के अनुसार यह स्मार्टफोन Snapdragon 8 Plus Gen 2 प्रोसेसर के साथ आ सकता है। इसमें आपको 8 GB की RAM देखने को मिलेगी। यह स्मार्टफोन 6.74 इंच के AMOLED डिस्प्ले के साथ आ सकता है, जो 144 Hz की रिफ्रेश रेट पर काम करेगा।

अगर बात करें कैमरा की तो इस फोन में आपको ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप देखने को मिल सकता है, जिसमें प्राइमरी कैमरा 64 MP का होगा। इसके अलावा एक 8 MP और एक 2 MP का कैमरा मिलेगा। वहीं सेल्फी के लिए आपको फ्रंट में 16 MP का कैमरा देखने को मिल सकता है। इसमें आपको 5500 mAh की बैटरी देखने को मिल सकती है।

Share This Article