Nokia ने लॉन्च किया दो स्क्रीन वाला सस्ता Flip फोन, सिंगल कैमरे साथ मिलती है तगड़ी बैटरी

नोकिया ने अपने फ्लिप फोन के कुछ नए रंगों को पेश किया है. ब्रांड के ये फोन अब पांच कलर विकल्पों में उपलब्ध हैं. यदि आप कम बजट में एक सुंदर 4G फोन चाहते हैं, तो ये हैंडसेट एक अच्छा विकल्प है. इसमें डुअल स्क्रीन, एक रियर कैमरा और शक्तिशाली बैटरी हैं. आइए जानें इस स्मार्टफोन की कीमत और अन्य विशेषताएं.

News Desk
Nokia 2660 Flip

Nokia 2660 Flip Price: पिछले साल नोकिया ने अपना फ्लिप फोन लॉन्च किया था. कंपनी ने अब Nokia 2660 Flip को रिलीज़ किया है. ये फोन नई कलर विकल्प में उपलब्ध होंगे. कंपनी ने कलर ऑप्शन के अलावा कुछ छोटे बदलाव किए हैं. अब यूजर्स हैंडसेट को दो नए रंगों में खरीद सकते हैं. ध्यान रहे कि ये ब्रांडेड फीचर फोन हैं.

कंपनी ने इसमें दो स्क्रीन दी हैं. स्मार्टफोन भी लंबी बैटरी लाइफ के साथ आते हैं. फोन VGA कैमरा है. आप एक बेसिक फोन ट्राई कर सकते हैं अगर आप किसी को घर पर चाहते हैं. आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के सभी विवरण.

Nokia 2660 Flip की कीमत और नए कलर ऑप्शन

पिछले साल कंपनी ने इस विशेष फोन को तीन रंगों में पेश किया था: ब्लैक, ब्लू और रेड. अब कंपनी ने इसे दो नए रंगों में पॉप पिंक और लश ग्रीन में पेश किया है. ब्रांड ने यूरोप में नए रंगों का प्रदर्शन किया है. 64.99 पाउंड (लगभग 6,661 रुपये) की कीमत पर हैंडसेट यहां लिस्ट है. हालाँकि, कंपनी ने इस फोन को पिछले साल भारत में 4,699 रुपये में पेश किया था. नए रंग विकल्प भारत में पेश किए जाने की कोई आधिकारिक सूचना नहीं है.

Nokia 2660 Flip के स्पेसिफिकेशन्स

कंपनी ने फीचर्स में कोई महत्वपूर्ण बदलाव नहीं किया है. हैंडसेट पर दो स्क्रीन हैं. इसमें 2.8 इंच QVGA प्राइमरी डिस्प्ले और 1.77 इंच बाहर की तरफ सेकेंडरी डिस्प्ले है. फोन में 0.3 MP VGA एकमात्र रियर कैमरा है, जो LED फ्लैश के साथ आता है.

UnisocT107 प्रोसेसर इस उपकरण का काम करता है. इसमें 128MB का इंटरनल स्टोरेज और 48MB की RAM है. 32GB तक की क्षमता वाले माइक्रो SD कार्ड से स्टोरेज एक्सपैंड किया जा सकता है.

S30+ ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है Nokia 2660 Flip फोन. हैंडसेट 1450mAh की बैटरी से चलता है. इस फोन में 2.7W चार्जिंग सपोर्ट है. हैंडसेट ब्लूटूथ सपोर्ट और माइक्रो USB चार्जिंग पोर्ट भी है.

Share This Article