अब 12,000 रुपये में मिल रहा है iPhone 14, मिल रहे है कई बैंक ऑफर्स, अभी है मौका

News Desk
iPhone 14

iPhone 14 : आजकल युवाओं के लिए iPhone खरीदना आजकल ट्रेंड बन चुका है। अगर आप भी ऐसा ही कोई बढ़िया सा iPhone खरीदना चाह रहे है तो अब आपको iPhone 14 पर तगड़ा डिस्काउंट मिल रहा है। अगर आप ऐसा iPhone 14 खरीदना चाह रहे है तो अब इस पर 12,000 रुपये का बढ़िया सा डिस्काउंट मिल रहा है। इसके साथ ही आपको और कई बैंक ऑफर्स भी दिए जा रहे है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि Apple कंपनी ने पिछले साल ही iPhone 14 के चार मॉडल लॉन्च किए थे जो इस सीरीज के बेस वेरिएन्ट है। वहीं इससे ऊपर iPhone 14 Pro, iPhone 14 Pro Max और iPhone 14 Plus फोन मिल जायेंगे। अगर अब आप भी iPhone 14 खरीदना चाह रहे है तो हम आपके लिए शानदार डिस्काउंट और कई बैंक ऑफर्स की जानकारी दे रहे हैं जिससे आप इस स्मार्टफोन को कम कीमत में खरीद सकते हैं।

iPhone 14 पर ऑफर

आपको इस स्मार्टफोन की कीमत Flipkart पर 79,900 रुपये है, लेकिन आपको इस पर अभी 14% की जबरदस्त छूट मिल रही है जिसके बाद इसकी कीमत 67,999 रुपये है। अगर आप इसके अलावा अगर आपके पास Flipkart Axis बैंक का कार्ड है तो इस पर आपको 5 प्रतिशत का कैशबैक मिल रहा है। इसके अलावा अगर आपके पास HDFC का क्रेडिट कार्ड है तो iPhone 14 खरीदने पर आपको 4,000 रुपये का कैशबैक मिल रहा है। इसके अलावा आप चाहे तो 4,211 रुपये की EMI पर खरीद सकते है।

मिल रही है इतनी भारी छूट

यह कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर आपको एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है जिसमें आप को भारी छूट मिल रही है। इस ऑफर के अंदर आप अपने पुराने फोन के साथ नए फोन को एक्सचेंज कर सकते हैं जिस पर आपको 33,000 रुपये की छूट मिल रही है। लेकिन इसके लिए आपके पुराने स्मार्टफोन की कंडीशन काफी अच्छी होनी जरूरी है। अगर आप एक्सचेंज ऑफर में फोन खरीदने हैं तो इसकी कीमत फ्लिपकार्ट द्वारा तय की जाती है।

Share This Article