DSLR को भी टक्कर देने आ गया है धाँसू कैमरा क्वालिटी वाला One Plus, जाने इसके अन्य फीचर्स

News Desk
One Plus

One Plus : आज के समय में लोग सोशल मीडिया से जुड़े हुए हैं और अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करना काफी पसंद करते हैं। इन वीडियो और फोटो अच्छी क्वालिटी की होनी चाहिए और इसके लिए उनके पास एक शानदार कैमरा क्वालिटी वाला स्मार्टफोन भी होना चाहिए।

आजकल हर कोई DSLR अफोर्ड नहीं कर सकता है उन लोगों के लिए अब One Plus ने एक शानदार पिक्चर क्वालिटी वाले कैमरे के साथ अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च किया है। आइये जानते है इसके बारे में……

One Plus Nord N30 5G

One Plus के इस स्मार्टफोन में आपको बिलकुल DSLR वाली फोटोज क्लिक करने का मजा आएगा। इसमें आपको पहले वाले मॉडल की तरह स्नेपड्रैगन 695 Soc ऑपरेटिंग सॉफ्टवेयर के साथ ही 8GB रैम दी गई है।

कैमरा और अन्य फीचर्स

One Plus के इस नए स्मार्टफोन में आपको पंच होल वाला 6.72 इंच की फुल HD LCD डिस्प्ले दी गई है जो 120हर्टज की रिफ्रेश रेट पर चलती है। इसके अलावा इसमें आपको 8GB रैम और 128GB ROM मिलती है जिसे आप चाहे तो 1TB तक एसडी कार्ड की मदद से बढ़ा सकते है।

आपको One Plus Nord N30 5G स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप देखने को मिलेगा जिसमें प्राइमरी कैमरा 108MP का होगा और 2MP मैक्रो और 2MP डेप्थ कैमरा सेंसर के साथ होगा। इसमें फ्रंट कैमरा 16MP का होगा जिसके साथ आप बेहतरीन क्वालिटी की सेल्फी ले सकते है और वीडियो कॉल कर सकते है।

One Plus Nord N30 5G की कीमत

जानकारी के अनुसार अभी तक इसे अमेरिका में लॉन्च किया गया है 4 जुलाई 2030 के अंत तक इसे भारत समेत अन्य देशों में भी लॉन्च करने की योजना है। फिलहाल अमेरिका में इस स्मार्टफोन की कीमत 299.99 डॉलर है यानी भारत में 24,780 रुपये। लेकिन इसे अमेरिका में प्री-ऑर्डर के लिए बुक किया जा रहा है और इसकी प्री बुकिंग के लिए आपको 59 डॉलर देने होंगे।
जबकि भारत में इसकी अनुमानित कीमत 30,000 रुपये से कम हो सकती है।

Share This Article