OnePlus ने लॉन्च किया 24 GB RAM और 1TB स्टोरेज वाला यह शानदार फोन, जाने कितनी है कीमत

News Desk
OnePlus

OnePlus द्वारा हाल ही में चीन में OnePlus Ace 2 Pro स्मार्टफोन को लॉन्च किया गया है। इस फ़ोन की सबसे बड़ी खासियत है कि यह 24GB RAM के साथ आता है। कंपनी का यह पहला स्मार्टफोन है जिसमें आपको 24GB RAM देखने को मिलती है। इसी के साथ आपको इसमें 1TB की स्टोरेज भी मिलती है।

हालांकि फ़िलहाल इस फोन को सिर्फ चीन में लॉन्च किया गया है। भारत में OnePlus Ace 2 Pro की लॉन्चिंग को लेकर कोई डिटेल सामने नहीं आई है। कंपनी के मुताबिक यह पहला सबसे ज्यादा RAM वाला स्मार्टफोन है। इसमें गेमिंग और मल्टीटास्किंग करने में यूज़र्स को काफी अच्छा एक्सपीरियन्स मिलने वाला है।

OnePlus Ace 2 Pro फीचर्स

यह स्मार्टफोन Snapdragon 8 Gen 2 प्रोसेसर के साथ आता है। फोन में आपको ट्रिपल कैमरा सेटअप देखने को मिलता है, जहां 50MP का प्राइमरी कैमरा, 8MP अल्ट्रा-वाइड और 2MP मैक्रो लेंस दिया गया है। हालाँकि इसमें हैसलब्लैड कैमरा नहीं दिया गया है।

OnePlus Ace 2 Pro में आपको इन-डिस्प्ले ऑप्टिकल फिंगरप्रिंट सेंसर देखने को मिल जायेगा। फोन 6.74 इंच की FHD+ AMOLED डिस्प्ले के साथ आता है, जो 120Hz के रिफ्रेश रेट पर काम करती है। स्मार्टफोन में आपको 5000mAh की बैटरी और 150W की फास्ट चार्जिंग मिलती है।

ग्लोबल मार्केट में इस नाम से आ सकता है OnePlus Ace 2 Pro

कंपनी इस स्मार्टफोन को Oneplus 11T के नाम से ग्लोबल मार्केट में लेकर आ सकती है। बात करें कीमत की तो कंपनी ने इस स्मार्टफोन को 3,999 युआन (लगभग 46,079 रुपये) में लॉन्च किया है। भारत में इसके लॉन्च को लेकर कोई जानकारी नहीं मिली है।

Share This Article