Portronics ने लॉन्च किया नया पोर्टेबल BT स्पीकर, boAT और JBL को देगा टक्कर

News Desk
Portronics

हाल ही में पोर्ट्रोनिक्स (Portronics) कंपनी द्वारा अपने पोर्टफोलियो में एक नया पोर्टेबल BT स्पीकर जोड़ा गया है। पोर्ट्रोनिक्स की तरफ से आने वाले इस वायरलेस स्पीकर में आपको RGB लाइट्स देखने को मिलती हैं। इसके अलावा आपको इस स्पीकर में 15W के साउंड के साथ एचडी ड्राइवर एवं पावरफुल एंपलीफायर मिलते हैं। पोर्ट्रोनिक्स के इस BT स्पीकर का नाम Resound 2 है।

जानकारी के लिए बता दें कि Resound 2 स्पीकर के साथ आने वाली बिल्ट-इन RGB लाइट्स काफी ज़बरदस्त हैं। यह स्पीकर फ्रेबिक कवर डिजाइन के साथ आता है, जो शानदार परफॉर्मेंस देने के साथ-साथ इसकी स्क्रैच और हल्के-फुल्के डैमेज से भी रक्षा करता है।

मिलते हैं कई कनेक्टिविटी विकल्प

इस स्पीकर में आपको कई तरह के कनेक्टिविटी ऑप्शन मिलते हैं। इसे आप अपने स्मार्टफोन से वायरलेस तरीके से कनेक्ट कर म्यूजिक का आनंद उठा सकते हैं। यदि आप चाहें तो इसे अपने लैपटॉप या टैबलेट से भी कनेक्ट कर सकते हैं। आपको इसमें एक ऑक्स पोर्ट भी मिलता है। अगर आप चाहें तो सीधा पैन ड्राइव को कनेक्ट कर अपने मनपसंद गाने सुन सकते हैं। यह 2000mAh की बैटरी के साथ आता है जो एक चार्ज में 5 घंटे चलती है।

इसी के साथ आपको Resound 2 में TWS मोड दिया जाता है जिसकी सहायता से आप इसे एक और Resound 2 स्पीकर से पेयर कर सकते हैं। ऐसा करके आप 30W तक का ऑडियो आउटपुट प्राप्त कर सकते हैं। यह IPX5 रेटिंग के साथ आता है।

Resound 2 BT स्पीकर की कीमत

Portronics का Resound 2 BT स्पीकर आपको कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट पर 2,149 रुपये में मिल जायेगा। यह दो कलर ऑप्शन ग्रीन और ब्लैक के साथ आता है। इसके अतिरिक्त आपको यह इसे ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon और Flipkart पर भी मिल जायेगा। आपको इसके साथ 1 साल की वारंटी भी मिलती है।

Share This Article