कम कीमत में आकर्षक फीचर्स देता है Realme C55, जाने पूरी डिटेल्स

News Desk
Realme C55

बजट सेगमेंट में अन्य ब्रांड को टक्कर देने हेतु Realme द्वारा हाल ही में एक नया स्मार्टफोन Realme C55 लॉन्च किया गया था। यह स्मार्टफोन काफी सारे आकर्षक फीचर के साथ आता है। बाते करें कीमत की तो यह 10,999 रुपये से शुरू होता है। इस फोन के डिजाइन से लेकर कैमरा तक कंपनी ने काफी मेहनत की है।

यह स्मार्टफोन मिनी कैप्सूल डिजाइन के साथ आता है जो इसे आकर्षक बनाता है। यह Realme के एंट्री लेवल स्मार्टफोन Realme C33 से ऊपर का वर्जन है। Realme C55 तीन वेरिएंट में उपलब्ध है।

इसका बेस वेरिएंट (4GB RAM + 64GB Storage) 10,999 रूपये में मिल जायेगा, वहीं इसका 6GB RAM + 64GB स्टोरेज वेरिएंट 11,999 रूपये में खरीद सकते हैं। बाते करें इसके टॉप वेरिएंट की जो 8GB RAM और 128GB स्टोरेज के साथ आता है, तो आप इसे 13999 रुपये में खरीद सकते हैं।

Realme C55 डिजाइन एंड फीचर्स

बात करें डिजाइन की तो इसके बैक पैनल पर टेक्स्चर और पैटर्न का इस्तेमाल हुआ है, जिससे इसपर उंगलियों के निशान नहीं पड़ते। पीछे आपको एक बड़ा सर्कुलर कैमरा लेंस दिया गया है। Realme C55 फ्लैट साइड के साथ आता है। आप इसे एक हाथ से इस्तेमाल कर सकते हैं।

आपको इसमें USB Type-C पोर्ट देखने को मिलता है जिसके दोनों तरफ स्पीकर ग्रिल दिए गए हैं। इसी के साथ आपको 3.5mm हेडफोन जैक भी मिलता है। यह फ़ोन 6.72 इंच की FHD+ डिस्प्ले के साथ आता है, जो 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ आती है। इस डिस्प्ले की ब्राइटनेस काफी अच्छी है।

बात करें Realme C55 के कैमरा की तो इसमें आपको 64MP का प्राइमरी कैमरा मिलता है। इसी के साथ 2MP का एक और कैमरा मिलता है। वहीं इसमें 8MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है।

Share This Article