बाजार में धूम मचाने आ रहा है Redmi 12 5G, कीमत मात्र कितने रूपए

News Desk
redmi 12 5g

आज यानि एक अगस्त को Redmi अपना नया स्मार्टफोन मार्केट ला रही हैं। Redmi 12 5G स्मार्टफोन का यूजर्स लम्बे समय से इंतजार कर रहे थे। आपको बता दे, कपंनी जल्द ही अपने इवेंट में Redmi watch 3 active और Xiaomi TV X को लांच कर सकती हैं। यह इवेंट आज दोपहर 12 बजे से शुरू होने जा रहा हैं। कंपनी की तरफ से अपने आधिकारिक youtube channel पर इस बात की जानकारी दी गयी हैं। तो आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के फीचर्स के बारे में जानते हैं।

Redmi 12 5G के फीचर्स

इस स्मार्टफोन की लांचिंग से पहले इसके फीचर्स के बारे में जानकारी मिली हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, Redmi 12 5G स्मार्टफोन में आपको Qualcomm Snapdragon Chipset मिलता हैं। वहीं इस फोन में आपको 5 हजार mAh की बैटरी के साथ में सेल्फी के लिए पंच हॉल कटआउट जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

इस स्मार्टफोन में आपको 12 5G का रेडमी लाइनअप का बड़ा डिस्प्ले मिलता हैं और इसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा मिल रहा हैं। Redmi 12 5G में 90Hz के रिफ्रेश रेट के साथ बड़ा 6.79-इंच FHD+ डिस्प्ले मिल रही हैं। . इस फोन में आपको तीन कलर ऑप्शन पेस्टल ब्लू, मूनशाइन सिल्वर और एक क्लासिक ब्लैक मिलते हैं।

Redmi 12 5G कीमत

रिपोर्ट में इस स्मार्टफोन की कीमत से जुड़ी जानकारी सामने आई हैं। Redmi 12 4G के दो वरिएंट उपलब्ध होंगे। इसका एक मॉडल 4GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ आएगा वहीं दूसरा 6 GB रेम और 12 GB स्टोरेज के साथ में आता हैं। वहीं इस स्मार्टफोन की कीमत की बात करे तो इसकी कीमत 9 हजार 999 रूपये बताई जा रही हैं।

Share This Article