15 अगस्त पर मिल रहा Jio Phone 3 पर खास ऑफर, 1500 रुपये में मिलेगा इंटरनेट और अनलिमिटेड कॉलिंग

News Desk
Jio Phone 3

आजकल सभी लोगों के पास स्मार्टफोन मिल जाता है और यह इसका इस्तेमाल कई ऑनलाइन कामों के लिए करते हैं, जिससे उनका समय भी बचता है। अगर आपको ही ऐसा कोई स्मार्टफोन चाहिए।

जिसकी कीमत कम हो और इसमें शानदार फीचर्स भी आपको मिले तो Jio Phone 3 आपके लिए सबसे अच्छा रहेगा। ये स्मार्टफोन Reliance Jio की तरफ से हाल ही में लॉन्च किया गया है और इसमें कई सारे दमदार फीचर्स आपको मिल रहे है।

Jio Phone 3 में आपको Android v8.1 (ओरियो) ऑपरेटिंग सिस्टम मिल रहा है। इसके अलावा WiFi, GPS, Bluetooth और बोलते जायसवाल फीचर्स होने के साथ ही ये स्मार्टफोन 2G, 3G, और 4G नेटवर्क पर फुल स्पीड में काम करता है। इस स्मार्टफोन की कीमत भारत में 4,500 रुपये है। कंपनी की तरफ से यह स्मार्टफोन उन लोगों के लिए बनाया गया है जो काफी कम कीमत में सस्ता और अच्छा स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं।

Jio Phone 3 के स्पेशफिकेशन

मुकेश अंबानी की टेलिकॉम कंपनी Reliance Jio के इस नए स्मार्टफोन में आपको 4GB का इंटरनल स्टोरेज, 5MP का रियर कैमरा, 2MP का फ्रंट कैमरा, 2500mAh की बैटरी, 512MB की RAM, 1.3GHz Quadcore प्रोसेसर,Android Go एडिशन के अलावा 2.4 इंच की QVGA डिस्प्ले भी मिल रही है।

Jio Phone 3 के ऑफर

दो कलर ऑप्शन ब्लैक और ब्लू में उपलब्ध इस स्मार्टफोन को आप मात्र 649 रुपए में खरीद सकते हैं। इसके अलावा Jio Phone 3 में आपको 30 दिनों के लिए फ्री जियो प्लान मिलता है जिसमें आपको अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग, हर दिन 100 SMS और रोजाना 2GB इंटरनेट डाटा फ्री है।

मिलेगी 2 साल की वारंटी

Jio Phone 3 पर आपको 2 साल की वारंटी भी मिलती है, जिसमें आपके स्मार्टफोन में अगर कोई भी खराबी आती है तो उसे कंपनी के द्वारा फ्री में सही किया जायेगा। इसके लिए आपको अपने फोन को Jio के सर्विस सेंटर में देना होगा।

Share This Article