एकदम से कम हुए Nothing Phone के दाम, जाने अमेज़न सेल में इसकी क्या है कीमत

News Desk
Nothing Phone

Nothing Phone : ई-कॉमर्स वेबसाइट पर Amazon पर ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल सेल चल रही है। Amazon पर इस समय कई ऐसी चीजे है जिनकी काफी कम कीमत हो चुकी है और आप इन्हें इनकी असली कीमत से काफी कम में खरीद सकते है। अब एक ऐसा ही धाँसू ऑफर स्मार्टफोन सेगमेंट पर चल रहा है।

अगर आप भी कोई स्मार्टफोन खरीदने का मन बना रहे हैं तो Nothing 1 स्मार्टफोन खरीद सकते है। Nothing 1 पर इस समय काफी तगड़ा डिस्काउंट आपको मिल जाएगा। इसके साथ ही इसमें आपको 12GB RAM भी मिलती है।

Nothing 1 की कीमत

अगर हम प्रीमियम स्मार्टफोन Nothing 1 की असली कीमत के बारे में बात करें तो ये 42,999 रुपये है। लेकिन आपको Amazon ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल सेल में इस पर 16 प्रतिशत की बंपर छूट मिल रही है। इस तरह से डिस्काउंट मिलने के बाद इस Nothing 1 स्मार्टफोन की कीमत मात्र 35,999 रुपये हो जाती है। इसका मतलब है कि आपको इस पर पूरे 7,000 रुपये की छूट मिल रही है।

बैंक ऑफर भी है अवेलेबल

Nothing 1 स्मार्टफोन पर इस भारी छूट के बाद आप इस पर मिल रहे बैंक ऑफर का फायदा भी उठा सकते है। बैंक ऑफर मिलने के बाद इस स्मार्टफोन की कीमत और भी कम हो जाएगी। बैंक ऑफर में आपको SBI के क्रेडिट कार्ड पर इंस्टेंट 2,000 रुपये की छूट मिलती है। जिसके बाद इसकी कीमत 33,999 रुपये हो जाती है।

इसके अलावा आपको इस स्मार्टफोन पर नो कॉस्ट EMI का ऑप्शन भी मिल रहा है। जिसका फायदा उठाकर आप आसानी से कम किस्तों में Nothing 1 स्मार्टफोन को अपना बना सकते है। आपको No Cost EMI पर Nothing 1 स्मार्टफोन 1728 रुपये प्रति महीने की किस्त के हिसाब से देने होंगे। अगर आपका पुराना फोन खराब हो चुका है या उससे आपका मन भर गया है तो Nothing 1 स्मार्टफोन एक प्रीमियम और शानदार स्मार्टफोन है जो आपके लिए अच्छा रहेगा।

Share This Article