ज़बरदस्त फीचर्स के साथ आने वाले Tecno Pova 5 Pro की कीमत आई सामने

News Desk
Tecno Pova 5 Pro

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Tecno का नाम तो आपने सुना ही होगा। कंपनी ने पिछले हफ्ते अपने दो नए स्मार्टफोन Pova 5 और Pova 5 Pro लॉन्च किये थे, जिनकी भारत में कीमत की घोषणा कर दी गई है। बाते करें टेक्नो पोवा 5 की कीमत के बारे में तो इसका बेस मॉडल 11,999 रुपये से शुरू होता है, जबकि इसका प्रो मॉडल 14,999 रुपये से शुरू है। Tecno Pova 5 Pro को युवाओं को ध्यान में रखते हुए डिज़ाइन किया गया है।

आपको बता दें कि Tecno Pova 5 का सिर्फ एक ही वेरिएंट लॉन्च किया गया है जो 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। बात करें इस मॉडल की कीमत के बारे में तो यह 11,999 रुपये में मिलने वाला है। यह स्मार्टफोन तीन कलर ऑप्शन – हरिकेन ब्लू, मेचा ब्लैक एवं एम्बर गोल्ड के साथ आता है।

टेक्नो पोवा 5 प्रो स्पेक्स

बात करें Pova 5 Pro की तो इसमें आपको 3 डी-टेक्सचर्ड डिजाइन के साथ प्रीमियम आर्क इंटरफेस देखने को मिलता है। नोटिफिकेशन, कॉल एंड म्यूजिक हेतु इसके पीछे आपको आरजीबी लाइट गैमट मिलता है। यह डिवाइस 68 वॉट की अल्ट्रा-फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है। इसे आप 15 मिनट में 50% तक चार्ज कर सकते हैं।

युवाओं को ध्यान में रखते हुए एक सस्ता और स्टाइलिश फ़ोन तैयार किया गया है। पोवा 5 प्रो में आपको मीडियाटेक डाईमेन्सिटी 6080 प्रोसेसर के साथ 8 जीबी की रैम और 256 जीबी की स्टोरेज देखने को मिलती है।

टेक्नो पोवा 5 स्पेक्स

बात करें Tecno Pova 5 की तो यह 6.78-इंच की FHD+ डिस्प्ले के साथ आता है जो 120Hz की रिफ्रेश रेट पर काम करती है। आपको इसमें MediaTech helio G99 चिपसेट मिलता है जो 6nm पर बना हुआ है। इसी के साथ आपको इसमें 50-मेगापिक्सल ड्यूल रियर कैमरा, 8 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा और 45W की फ़ास्ट चार्जिंग के साथ 6,000mAh की बड़ी बैटरी मिलती है।

Share This Article