मात्र 10 हजार की कीमत में आ रहा है ये 50 मेगापिक्सल वाला स्मार्टफोन, जानिए इसके फीचर्स के बारे में

News Desk
Realme Narzo N53

यदि आप भी न्यू स्मार्टफोन खरीदने का प्लान बना रहे है तो ये खबर आपके बेहद काम में आने वाली है। आज हम आपको एक ऐसे दमदार स्मार्टफोन के बारे में बता रहे है जिसे आप बेहद कम कीमत में घर ला सकते है।

दरअसल बता दे, हाल ही में Amazon पाए सेल चल रही है जिसमें आपको 50MP कैमरा और एक ड्यूल कैमरा मिल रहा है जो अपने हलके वजन के कारण ग्राहकों को आकर्षित कर रहा है तो आइए जानते है इस फ़ोन के फीचर्स और कीमत के बारे में पूरी डिटेल

Realme Narzo N53 Features

इस स्मार्टफोन में आपको 6.74 इंच का डिस्प्ले मिल रहा है जो 90 हर्ट्ज के रिफ्रेश रेट के साथ में आता है वहीं ये Android 13 के आधार पर रन करता है। इस फ़ोन में आपको 33W का SuperVOOC का charge support Or 5000 mAh Battery मिलती है। वहीं ये समर्टफोन दो तरह के वरिएंट में आता है एक 4GB RAM and 64GB storage के साथ मिलता है।

वहीं इस स्मार्टफोन के दूसरे वरिएंट में आपको 6GB of RAM एंड 128GB storage मिलती है। इसके साथ ही यह 2TB microSD card से अधिक बढ़ाया जा सकता है। वहीं सेल्फी के लिए इसमें ड्यूल कैमरा सेटअप मिलता है जिसका 50MP primary camera and 2MP portrait camera दिया गया है। इसके साथ ही में Fingerprint Scanner का ऑप्शन भी मिलता है।

Realme Narzo N53 Discount Offer

वहीं इस स्मार्टफोन ऑफर की बात करे तो इसके 128GB स्टोरेज वाले वरिएंट की कीमत 12,999 रुपये है वहीं इसे आप Flipkart पर इसे 15 % के डिस्काउंट के साथ में 10999 रूपये में खरीद सकते है। वहीं HSFC बैंक के कार्ड से पेमेंट करने पर 250 रूपये का डिस्काउंट मिलता है। तो जल्दी से जाइए और इस ऑफर का लुफ्त ले।

Share This Article