Nokia का यह स्मार्टफोन Samsung को दे रहा है कड़ी टक्कर, जाने क्या है इसके फीचर्स

News Desk
Nokia 6600 5G

Nokia का भारतीय स्मार्टफोन मार्केट में अपनी पकड़ मज़बूत करने के लिए लगातार प्रयास कर रहा है। जल्दी ही लॉन्च होने वाला कंपनी का एक स्मार्टफोन Samsung के लिए गले की हड्डी बन चुका है। Nokia का यह स्मार्टफोन शानदार फीचर्स के साथ आता है। नोकिया के फोन भारत में काफी लम्बे समय से इस्तेमाल हो रहे हैं। केवल भारत ही नहीं ग्लोबल मार्केट में भी लोगों को नोकिया पर भरोसा है। आइए जानते हैं इस जबरदस्त स्मार्टफोन के बारे में।

जिस स्मार्टफोन के बारे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं वह है Nokia 6600 5G। नोकिया का यह स्मार्टफोन बेहद ही कमाल का है और इसके फीचर्स भी काफी शानदार हैं। इतना ही नहीं कीमत के मामले में भी यह काफी किफायती है। आज हम आपको इस स्मार्टफोन के बारे में विस्तार से जानकारी देने वाले हैं।

Nokia 6600 5G के फीचर्स

नोकिया का यह स्मार्टफोन आपको काफी अच्छे फीचर्स के साथ देखने को मिलता है। आपको फ़ोन में Android 13 ऑपरेटिंग सिस्टम मिलता है। यह Qualcomm Snapdragon 8+ Gen 1 चिपसेट के साथ आता है। इसी के साथ इसमें 4.8 इंच की सुपर AMOLED डिस्प्ले मिलती है जो 4K रिज़ॉल्यूशन के साथ आती है। फ़ोन में 8GB RAM के साथ 256GB या 512GB स्टोरेज मिलती है।

Nokia 6600 5G की कीमत की बात करें तो यह स्मार्टफोन आपको करीब 23,999 रूपये में मिल सकता है। फोन में आपको 6700mAh की बड़ी बैटरी देखने को मिलती है। आपको इसमें 108MP का सिंगल कैमरा सेंसर देखने को मिलता है, वहीं फ्रंट में 32MP का सेल्फी कैमरा मिलता है।

खबर के अनुसार यह फोन इस साल की अगली तिमाही में लॉन्च हो सकता है। हालाँकि फ़िलहाल कंपनी ने इस बारे में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है। लेकिन इसके जल्दी ही मार्केट में आने की सम्भावना है।

Share This Article