इस Raksha Bandhan बहन को खुश करने के लिए गिफ्ट करें यह काम के उपकरण

News Desk
Raksha Bandhan

जैसा कि आप सब जानते हैं Raksha Bandhan का त्योंहार नज़दीक आ रहा है। अगर आप भी इस दुविधा में हैं कि रक्षाबंधन पर अपनी बहन को क्या गिफ्ट दें, तो आज हम आपकी इस परेशानी का हल लेकर आये हैं। आज इस आर्टिकल में हम आपको बताने जा रहे हैं कुछ ऐसे उपकरणों के बारे में जिन्हे पाकर आपकी बहन खुश हो जाएगी।

  1. KENT Elegant Electric Glass Kettle

यह इलेक्ट्रिक ग्लास केटल आपको Amazon पर मात्र 1,349 रुपये में मिल जाएगी। Raksha Bandhan पर बहनों को देने के लिए यह एक काफी अच्छा तोहफा है। यह आसानी से पानी गरम करने के साथ-साथ चाय बनाने के काम आ सकती है। इससे आपकी बहनों को घर के काम में काफी मदद मिलेगी।

  1. Haier Robot Vacuum Cleaner

यह आपको Amazon पर 13,853 रुपये में मिल जाएगा। इसके लिए आपको अपना बजट थोड़ा बढ़ाना होगा। लेकिन, घर की साफ-सफाई करने में यह आपकी बहनों के काफी काम आ सकता है।

  1. Philips Advanced KeraShine Hair Straightener

आप इसे Amazon पर जाकर मात्र 2930 रूपये में खरीद सकते हैं। अगर आप Raksha Bandhan के मोके पर अपनी बहन को तोहफे के रूप में हेयर स्ट्रेटनर गिफ्ट करते हैं, तो उन्हें यह जरूर पसंद आएगा। किसी भी लड़की के लिए सजना संवारना महत्वपूर्ण होता है और यह इसमें उनकी हेल्प करता है।

  1. USHA HM 3732 Hand mixer

आप इस प्रोडक्ट को मात्र 2,048 रुपये में Flipkart पर जाकर खरीद सकते हैं। इस मिक्सर में आपको 5 स्पीड सेटिंग्स मिलती हैं। अगर आप चाहें तो इस रक्षाबंधन के मौके पर अपनी बहनों को यह हैंड मिक्सर गिफ्ट कर सकते हैं, जो किचन में उनकी काफी हेल्प कर सकता है।

  1. Usha Techne Direct 1000 Garment Steamer

बाते करें इसकी कीमत की तो यह आपको 3,490 रुपये में मिल जायेगा। आप इसे Amazon पर जाकर खरीद सकते हैं। इस Raksha Bandhan आप अपनी बहनों को यह गारमेंट स्टीमर तोहफे के रूप में दे सकते हैं।

Share This Article