OnePlus का ये Smartphone मात्र 17 मिनट मे हो जाता है फुल चार्ज, फोन बाजार में मचा बबाल

OnePlus जल्द ही बाजार में अपना नया फोन उतारने वाला है. फोन के लॉन्च से पहले ही उसके स्पेसिफिकेशन लीक हो गए हैं.

News Desk
Full charge will be done in just 17 minutes

OnePlus की ओर से एक के बाद एक नए स्मार्टफोन्स में इनोवेशंस देखने को मिलते हैं और अब OnePlus Ace 2 Pro लॉन्च को तैयार है। इस डिवाइस को कंपनी की होम-कंट्री चीन में 16 अगस्त को लॉन्च किया जाएगा और इसके कुछ फीचर्स कन्फर्म हो गए हैं। डिवाइस में अल्ट्रा-फास्ट 150W SuperVOOC S चार्जिंग टेक्नोलॉजी मिलेगी। दावा है कि इसके साथ केवल 17 मिनट में फोन की 5000mAh क्षमता वाली बैटरी फुल चार्ज हो जाएगी।

कंपनी ने यह टेक्नोलॉजी इन-हाउस डिवेलप की है और और SuperVOOC के साथ बैटरी पर ज्यादा जोर नहीं पड़ता। इस टेक के साथ कम से कम चार साल के लिए 80 पर्सेंट बैटरी कैपेसिटी रिटेंशन देखने को मिलेगा। इस फोन के साथ 150W GaN चार्जर मिलेगा और इसमें USB C-to-C केबल मिलेगा। इसके अलावा दूसरे पोर्टेबल डिवाइसेज को भी इस चार्जर के साथ 45W USB पावर डिलिवरी का विकल्प दिया जाएगा।

OnePlus Ace 2 Pro की ये खूबी बनाएगी खास

OnePlus Ace 2 Pro कंपनी का पहला ऐसा स्मार्टफोन होगा, जो यूनिवर्सल फैक्ट चार्जिंग स्पेसिफिकेशन (UFCS) के साथ आएगा और कंपनी इसे Oppo, Vivo, Xiaomi, Huawei और चाइना एकेडमी के साथ पार्टनरशिप में तैयार किया है। इस तरह एक से दूसरे ब्रैंड्स के बीच फास्ट चार्जिंग स्टैंडर्ड्स शेयर किए जा सकेंगे और एक कंपनी का फास्ट चार्जर दूसरे के साथ भी इस्तेमाल किया जा सकेगा।

OnePlus Ace 2 Pro Specification

वनप्लस ने अपने स्मार्टफोन में फास्ट चार्जिंग से जुड़े बड़े इनोवेशन का फैसला किया है क्योंकि कंपनी अन्य ब्रैंड्स से खुद को बेहतर साबित करना चाहती है। Ace 2 Pro के संभावित स्पेसिफिकेशंस भी सामने आए हैं और इस फोन में Qualcomm Snapdragon 870 प्रोसेसर मिलेगा। इस डिवाइस में 6.7 इंच का OLED डिस्प्ले मिलेगा, जिसे 120Hz रिफ्रेश रेट का सपोर्ट दिया जाएगा। इस फोन में 64MP प्राइमरी कैमरा क्वॉड कैमरा सेटअप में मिल सकता है और इसमें 12GB रैम के साथ 256GB तक स्टोरेज मिलेगा।

साफ है कि OnePlus Ace 2 Pro को फ्लैगशिप स्मार्टफोन लेवल के ढेरों फीचर्स मिलेंगे। जबर्दस्त फास्ट चार्जिंग, लंबी बैटरी लाइफ, हाई-एंड हार्डवेयर और लेटेस्ट सॉफ्टवेयर के साथ यह दमदार विकल्प साबित होगा। इस फोन के बाकी डीटेल्स 16 अगस्त को सामने आएंगे और बाद में इसे अन्य मार्केट्स का हिस्सा भी बनाया जा सकता है।

Share This Article