आज लांच हो रहा है 5,000mah बैटरी और 50 MP कैमरा वाला यह स्मार्टफोन, जानिए कीमत

News Desk
Poco M6 Pro 5G

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी पोको अपने ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए हर रोज एक से बढ़कर एक फोन लांच कर रही है। आपको मार्केट में इस कंपनी के कई सस्ते फोन मिल जाते है यदि आप भी कम कीमत में बेहतरीन फ़ोन खरीदने के बारे में सोच रहे है तो आपके लिए Poco M6 Pro 5G स्मार्टफोन बेहतरीन विकल्प है।

जो भारत में आज यानि 5 अगस्त को लांच हो रहा है। लांचिंग से पहले कंपनी ने इसमें मिलने वाले फीचर्स के राज खोले है। इसके साथ ही इस फ़ोन में आपको हैंडसेट के रैम, स्टोरेज, डिजाइन और कीमत के बारे में जानकारी भी हम यहाँ दे रहे है। इस फ़ोन को खरीदने के लिए आप flipkart website चैक कर सकते है।

Poco M6 Pro 5G के फीचर्स

Poco M6 Pro 5G में आपको हैंडसेट में प्रोसेसर के तौर पर Snapdragon 4 Gen 2 SoC का इस्तेमाल हुआ है इसके साथ ही इस फ़ोन में आपको LED flash of dual rear camera setup जैसे फीचर्स मिलते है। वहीं इस फ़ोन के लेफ्ट साइड में आपको power and volume buttons मिलते है।

भारत में इसकी कीमत, रैम और स्टोरेज को लेकर के खुलसा हो गया है। इसमें आपको एक A speaker grill, USB Type-C port, and a single microphone का विकल्प भी मिलता है। स्मार्टफोन में आपको 4GB + 64GB, 4GB + 128GB और 6GB + 128GB

भारत में इसकी संभवित कीमत, रैम और स्टोरेज का भी खुलासा कर दिया है। इसमें एक स्पीकर ग्रिल, यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और एक सिंगल माइक्रोफोन भी देखने को मिल सकता है। रिपोर्ट के अनुसार, स्मार्टफोन कथित तौर पर 4GB + 64GB, 4GB + 128GB और 6GB + 128GB configuration का विकल्प मिलता है।

इसकी कीमत 14,999 रूपये 15,999 रूपये और 16,999 रूपये हो सकती है। इस फोन में 6.79 इंच का IPS LCD Punch-hole डिस्प्ले दिया गया है। इसके साथ ही इस स्मार्टफोन में फोटोग्राफी के लिए 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और 2-मेगापिक्सल का दूसरा सेंसर मिलता है। सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए इसमें 8-megapixel or 5-megapixel front camera दिया गया है। Poco M6 Pro 5G में 18W फास्ट चार्जिंग के लिए 5,000mah की बैटरी दी गयी है।

TAGGED: ,
Share This Article