सबका दिल चुराने आ रहा है Vivo कंपनी का नया स्मार्टफोन, फीचर्स और डिज़ाइन देखकर हो जाएंगे फिदा

News Desk
Vivo

Vivo : अब लोगों के पास Smartphone होना तो बिलकुल आम बात हो गई है। आज के समय में अलग अलग कम्पनियां मार्केट में आ चुकी है और वे नए नए फीचर्स के साथ मोबाइल मार्केट में लॉन्च कर रही है। इसी तरह अब Vivo ने भारतीयों को एक बड़ा सरप्राइज दिया है।

Vivo की तरफ से अब अपने ग्राहकों के लिए Vivo V92e 5g नाम का एक स्मार्टफोन लॉन्च किया है। अब इसकी पहली झलक कंपनी ने शेयर की है और देखने से ऐसा लग रहा है कि इसका डिजाइन काफी आकर्षक होने वाला है। अगर आपको इस स्मार्टफोन का बिल्कुल रियल डिजाइन देखना है तो वह कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर आपको देखने को मिल जाएगा।

डिजाइन आई सामने

Vivo कंपनी ने हाल ही में नए स्मार्टफोन का एक टीजर लॉन्च किया है जिसमें इसका पीछे का डिजाइन देखने को मिल रहा है। कंपनी की तरफ से जारी किया गए इस टीजर में आप देख सकते हैं कि इसमें डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है। इसके अलावा कैमरे में OIS स्थिरिकरण की सुविधा भी होगी। अब 91Mobiles ने Vivo कंपनी के इस नए स्मार्टफोन के फीचर्स के बारे में बताया है।

Vivo V29e 5G Camera

जानकारी से पता चला है कि Vivo कंपनी के इस नए स्मार्टफोन में आपको रियर कैमरा 64 मेगापिक्सल का दिया जा रहा है, जिसे आप चाहे तो ऑप्टिकल इमेज स्टेबलाइजेशन (OIS) से और भी बड़ा बना सकते हैं। इसके अलावा इसके फ्रंट कैमरे की बात करें तो इसमें ऑटो फोकस कैपेसिटी दी गई है, जिसके लिए आपको 50MP का कैमरा दिया गया है।

Vivo V29e 5G की अनुमानित कीमत

आपको बता दें कि Vivo V29e 5G में सेल्फी कैमरा होगा जो पंच होल में दिया जायेगा। ऐसा अंदाजा लगाया जा रहा है कि Vivo के इस नए स्मार्टफोन की कीमत 30,000 रुपये तक हो सकती है। स्मार्टफोन के दो वेरिएंट आ सकते हैं जिसमें पहला वेरिएंट 8GB RAM और 128GB स्टोरेज के साथ आएगा और दूसरा 8GB RAM और 256GB स्टोरेज के साथ आएगा। इसके अलावा बताया जा रहा है कि V29e 5G में स्नैपड्रैगन 480 5G या स्नैपड्रैगन 480+ 5G चिपसेट हो सकता है।

Share This Article