जल्द लॉन्च होने जा रहा है Vivo V29e, जाने क्या होगी कीमत और क्या मिलेंगे फीचर्स

News Desk
Vivo V29e

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Vivo द्वारा बहुत ही जल्द भारत में अपना एक कैमरा सेंट्रिक फोन लॉन्च किया जायेगा। लॉन्च से पहले Vivo ने फोन की एक झलक साझा की है जिसमें इसका स्लिम डिजाइन और कर्व्ड डिस्प्ले नज़र आ रहे हैं। इसी के साथ कंपनी ने फोन के कैमरा से सम्बंधित डिटेल्स भी साझा की हैं। कंपनी Vivo V29e को ड्यूल कैमरा सेटअप के साथ लॉन्च करने जा रही है।

बात करें बैक कैमरा की तो 64MP का प्राइमरी कैमरा मिलेगा। वहीं फ्रंट में आपको सेल्फी के लिए 50MP का कैमरा दिया गया है। सोशल मीडिया पर लगातार कंटेंट डालने वालों के लिए यह एक बेहतरीन विकल्प साबिक हो सकता है। रील्स और व्लॉग दोनों के लिहाज़ से इसकी कैमरा क्वॉलिटी बेहद ही अच्छी है।

Vivo के अनुसार फ्रंट कैमरा में आपको EYE AUTO-FOCUS फीचर मिलेगा। यह फीचर सब्जेक्ट पर सही तरिके से फोकस करने में काफी काम का साबित होगा। Vivo V29e आपको 2 कलर वेरिएंट में आता है। अगर आप आर्टिस्टिक रेड वेरिएंट लेते हैं तो UV लाइट के संपर्क में आने पर इसका कलर चेंजिंग ग्लास पैनल रंग बदलकर ब्लैक कर देगा।

Vivo V29e कीमत और स्पेक्स

Vivo V29e दिखने में मोटोरोला एज 40 की तरह नज़र आता है। आपको इसमें कर्व्ड डिस्प्ले देखने को मिलता है। फ़ोन की मोटाई 7.57mm है। लीक्स के मुताबिक इसमें आपको 6.73 इंच की डिस्प्ले मिलती है। यह 4,600mAh की बैटरी के साथ आता है। इसी के साथ आपको इसमें 8GB RAM और Qualcomm Snapdragon 480+ SoC मिल सकता है।

बात करें कीमत की तो यह स्मार्टफोन आपको 30,000 रुपये से कम की कीमत में मिल सकता है। इसके बेस वेरिएंट की कीमत 25,000 रुपये से शुरू हो सकती है। आपको बता दें यह जानकारी लीक्स पर आधारित है, इसलिए इसमें कुछ बदलाव देखने को मिल सकते हैं।

Share This Article