मात्र 270 रुपये में मिलने वाले इस डिवाइस से आपकी ज़िन्दगी हो जाएगी आसान

News Desk
डिवाइस

जी हाँ दोस्तों आज हम आपको एक ऐसे डिवाइस के बारे में बताने जा रहे हैं जो आपकी लाइफ को काफी आसान बना देगा। जिसके बारे में हम बात कर रहे हैं वह एक छोटी सी sealing machine है, जिसकी सहायता से आप न केवल अपने घर में रखे खुले हुए पैकेट को सील कर पाएंगे, बल्कि आप इस डिवाइस को बड़ी ही आसानी से अपने साथ कहीं भी ले जा सकते हैं।

यह मशीन बेहद ही हल्‍की और कॉम्‍पैक्‍ट है, जिससे आप ट्रैवल के दौरान भी इसे अपने साथ रख सकते हैं। यदि आपको भी अक्सर पैकेट खुलने के बाद समान खराब होने की परेशानी का सामना करना पड़ता है, तो 270 रुपये में मिल रही यह मशीन आपके बेहद काम आ सकती है।

Sumaira Home Appliances Bag Sealer Heat Seal को आप अमेजन इंडिया पर जाकर खरीद सकते हैं। इस मशीन को चलाना काफी सरल है और यह अधिक जगह नहीं घेरती। यह छोटी और हैंडी सीलिंग मशीन किसी भी पैकेट को सील करने में आपके काफी काम आ सकती है।

प्लास्टिक बैग को करें आसानी से सील

हीट सीलर किसी भी plastic bag को आसानी से सील कर देगा ताकि अंदर रखा सामान खराब न हो। इस मशीन को फॉइल हीट सील बैग, वैक्यूम फूड स्टोरेज बैग, प्लास्टिक स्नैक बैग और फूड पैकेज बैग पर इस्तेमाल किया जा सकता है। इसका इस्तेमाल काफी आसान है, बैटरी लगाकर सीलर को 5 सेकंड के लिए पकड़ें और इसे बैग के किनारे पर स्लाइड करें।

आप इस मशीन को किचन, कैबिनेट या घर में कहीं भी रख सकते हैं। इस मशीन में आपको एक तरफ वैक्यूम सीलर और दूसरी तरफ कटर मिलता है जो सील को कट करने के काम आता है। इसे गरम करने के लिए पहले 5 से 7 सेकंड सीलर को नीचे दबाना होगा।

Share This Article