ढलती उम्र में काजोल ने पहली बार ऑनस्क्रीन किया Kiss, लिप लॉक कर मचाया बवाल

Kajol Onscreen Lip Lock Kiss: कई एक्टर्स अपनी सालों पुरानी पॉलिसी तोड़कर नए जमाने के हिसाब से ढलने की कोशिश कर रहे हैं. जिस लिस्ट में काजोल का नाम भी शामिल हो गया है.

News Desk
Kajol on Screen Kiss

Kajol on Screen Kiss : यही कारण है कि ओटीटी प्लेटफॉर्म ने दर्शकों की रुचि में काफी बदलाव किया है। साथ ही, यहां कलाकारों को उनके बोल्ड रूपों में भी देखा जाता है। तमन्ना भाटिया (Tamanna Bhatia) ने पिछले कुछ समय में अपनी गर्ल-नेक्स्ट-डोर छवि के विपरीत बोल्ड दृश्यों में दिखाई दी है। अब काजोल ने अपनी डेब्यू वेब सीरीज में अपने सह-कलाकारों को किस तरह चर्चा में डाल दिया है

Kajol in the Trial Online Series:

हाल ही में साउथ की बॉलीवुड एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया चर्चा में थीं। अपने हॉट सीन की वजह से उन्होंने वेब सीरीज “जी करदा” और एंथोलॉजी फिल्म “लस्ट स्टोरी 2” में चुंबन दृश्य (Kissing Scenes) में भी अंग प्रदर्शन किया। उसने कहा कि वह ऐसा कर रही हैं ताकि अपनी पुरानी छवि खराब हो जाए।

काजोल अब यही करती नजर आती है। OTT पर शुक्रवार को रिलीज हुई अपनी पहली वेब सीरीज में, काजोल को अपने सह-कलाकारों को किस करते देखकर उनके प्रशंसक हैरान रह गए। इसी सीरीज का एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें काजोल किस करती हुई दिखाई देती है।

हर कोई हैरान है कि 48 वर्षीय काजोल ने शो के लिए अपनी गैर-किसिंग शर्तों को तोड़ दिया है। इस वेब शो में वह एक वकील की भूमिका निभा रही हैं। शो के दो एपिसोड में, काजोल ने अली खान (प्रेमी) और जिशु सेनगुप्ता (पति) को किस किया। द ट्रायल (Web Series The Trial) में काजोल के प्यारे लिप-लॉक और इंटीमेट सीन सोशल मीडिया में चर्चा का विषय बन रहे हैं।

https://twitter.com/alpha_leporis/status/1679661062919172096

31 साल के करियर में काजोल ने ऑनस्क्रीन किस से अपने प्रशंसकों को चौंकाया है। सीन फैलने के बाद कोई इस पर क्रोध व्यक्त करता है तो कोई निराशा । एक प्रशंसक ने लिखा, “मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि काजोल ने सीरीज में दो बार किस किया।” लेकिन दूसरा उपयोगकर्ता ने कहा कि मैं काजोल से ऐसा नहीं उम्मीद किया था। वह एक सामान्य भारतीय महिला की तरह दिखती है। ऐसा लगता है कि काजोल बदले हुए सिनेमा में अपना स्थान खोज रही है।

The trial

निर्देशक सुपर्ण वर्मा की श्रृंखला, अमेरिकी ड्रामा The Good Wife का हिंदी संस्करण है। कहानी नयनिका यानी काजोल के बारे में है, जो सेक्स स्कैंडल और भ्रष्टाचार के आरोपों में अपने एडिशनल जज पति राजीव सेन गुप्ता (जिशु सेन गुप्ता) की गिरफ्तारी के बाद वकील के रूप में काम करने लगती है।

वह अंततः अपने पति को बचाती है, लेकिन उसकी निजी जिंदगी कॉलेज के दिनों के प्रेमी और उसके पति के बीच विवाद में फंस जाती है। शो में आमिर अली, गौरव पांडे, कुब्रा सैत और शीबा चड्ढा भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं।

Share This Article