भोजपुरी एक्ट्रेस को इंटरव्यू के बहाने बुला होटल में किया रेप, MMS लीक करने की दी धमकी

एक्ट्रेस ने कहा “जब मैं होटल पहुंची तो महेश ने पहले से ही एक कमरा बुक कर रखा था जहां वह मुझे ले गया और कुछ सवाल पूछने के बाद शराब पीने लगा,” महिला ने कहा। जब मैं जाने लगी, तो उसने मेरे साथ बलात्कार किया।

News Desk
Rape Of Bhojpuri Actress In Gurugram Hotel

24 वर्षीय भोजपुरी कलाकार के साथ उसके ‘इंस्टाग्राम’ मित्र ने हरियाणा में गुरुग्राम के एक होटल में बलात्कार किया। गुरुवार को पुलिस ने यह सूचना दी। पुलिस ने बताया कि भोजपुरी कलाकार को साक्षात्कार लेने के बहाने से होटल बुलाया गया था। पुलिस ने बताया कि शिकायत में महिला ने कहा कि वह भोजपुरी कलाकार है और दिल्ली में रहती है।

क्या है पूरा मामला

पुलिस ने बताया कि पीड़िता के इंस्टाग्राम पर बहुत से फॉलोअर हैं, जहां वह अक्सर वीडियो पोस्ट करती है। शिकायत में उसने कहा, “कुछ दिन पहले मैं इंस्टाग्राम के जरिए महेश पांडे नाम के शख्स से संपर्क में आई, जिसने मुझे भोजपुरी फिल्म जगत में काम की पेशकश की।” 29 जून को उसने मुझे उद्योग विहार क्षेत्र के एक होटल में साक्षात्कार के लिए बुलाया।

इंटरव्यू के बहाने रेप

महिला ने कहा, “जब मैं होटल पहुंची तो महेश ने पहले से ही एक कमरा बुक कर रखा था जहां वह मुझे ले गया और कुछ सवाल पूछने के बाद शराब पीने लगा।” उसने मेरे साथ बलात्कार और जबरदस्ती की जब मैं जाने लगा।उसने बताया कि आरोपी ने पहले उसे जान से मारने की धमकी दी और फिर उसके कुछ दोस्तों से फोन किया, जिन्होंने उसे अपने निजी वीडियो को इंटरनेट पर डालने की धमकी दी।

पुलिस ने कहा जांच कर रहे है

बुधवार को पुलिस ने उद्योग विहार थाने में भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं में मामला दर्ज किया है। सहायक पुलिस आयुक्त (अपराध) वरुण दहिया ने कहा “हम आरोपों की जांच कर रहे हैं,” सहायक पुलिस आयुक्त (अपराध) वरुण दहिया ने कहा। आरोपी जल्दी गिरफ्तार हो जाएगा। पुलिस ने कहा कि मामले की जांच चल रही है और आरोपी को जल्द ही पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा।

Share This Article