पाखंडी पादरी ने भक्त लड़की के साथ किया बलात्कार, गर्भपात करवाने से मौत

गुरदासपुर में एक पादरी ने चर्च में आई एक लड़की को गर्भवती कर दिया। इसके बाद लड़की गर्भपात के दौरान मर गई। अब गर्भपात कराने वाली महिला और पादरी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

News Desk
पाखंडी पादरी ने भक्त लड़की के साथ किया बलात्कार, गर्भपात करवाने से मौत

Gurdaspur में एक चर्च में आने वाली एक लड़की को एक पादरी ने गर्भवती कर दिया। लड़की फिर गर्भपात के दौरान मर गई। अब पादरी और गर्भपात कराने वाली महिला के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। आपको बता दें कि पादरी ने अपने घर में एक चर्च बनाया, जहां उसने एक श्रद्धालु लड़की से बलात्कार किया।

जब लड़की गर्भवती हो गई तो लड़की को गर्भपात किया गया, लेकिन गर्भपात के दौरान संक्रमण से उसकी मृत्यु हो गई। पुलिस उपकप्तान की जांच के बाद बच्ची के पिता की शिकायत पर दुष्कर्मी पादरी और गर्भपात कराने वाली महिला के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

जबरन बनाए शारीरिक संबंध

मृतक लड़की के माता-पिता ने बताया कि लड़की अविवाहित थी और करीब 21 साल की थी। वहां एक चर्च था, इसलिए परिवार पादरी जशन गिल के घर आता था। लेकिन लड़की की मर्जी के बिना पादरी जशन गिल ने उससे शारीरिक संबंध बनाए, जिससे वह गर्भवती हो गई।

फिर कराया गर्भपात

पादरी ने नर्स सतिंदरजीत कौर, जिसे बबली भी कहते हैं, उसी से गर्भपात करा दिया, ताकि वे इस करतूत को छिपा सकें। लड़की को सही इलाज नहीं मिला, जिससे वह अमृतसर के गुरु नानक देव अस्पताल में इलाज के दौरान मर गई।

पीड़िता के परिजनों का कहना है कि पुलिस ने सिर्फ पुजारी और गर्भपात कराने वाली महिला के खिलाफ मामला दर्ज किया है. पुजारी के भाई, जो गांव के सरपंच हैं, के खिलाफ कोई मामला दर्ज नहीं किया गया है और आरोपियों को भी गिरफ्तार नहीं किया गया है। पादरी का समर्थन करने वाले सरपंच के खिलाफ मामला दर्ज करने की मांग करते हुए वे जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की मांग करते हैं।

SHO जतिंदर पाल ने दी जानकारी

दीनानगर थाने के एसएचओ जतिंदर पाल ने बताया कि मामले की जांच उच्च अधिकारियों ने की थी। इसके बाद पुजारी और गर्भपात कराने वाली महिला के खिलाफ मामला दर्ज किया गया। आरोपी को जल्दी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Share This Article