Mitali Sharma: पहली ही पोस्टिंग में घूस लेते गिरफ्तार, 21 वर्षीय झारखंड की महिला अधिकारी मिताली शर्मा

झारखंड में सहकारिता विभाग की एक महिला अधिकारी मिताली शर्मा को स्थानीय संस्था से रिश्वत लेने के आरोप मेंएंटी करप्शन ब्यूरो (एसीबी) ने गिरफ्तार कर लिया।

News Desk
Mitali Sharma पहली ही पोस्टिंग में घूस लेते गिरफ्तार

झारखंड में सहकारिता विभाग की महिला अधिकारी मिताली शर्मा को एसीबी (हज़ारीबाग एंटी करप्शन ब्यूरो) ने एक स्थानीय संस्था से रिश्वत लेने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया। वह आठ महीने पहले कोडरमा में सहायक रजिस्ट्रार के रूप में अपनी पहली नौकरी पर आई थीं।

20 हजार रुपये की रिश्वत मांगी

सात जुलाई को एसीबी की टीम ने उसे गिरफ्तार कर लिया, जब वह कोडरमा व्यापार सहयोग समिति से 20 हजार रुपये की रिश्वत के पहले हिस्से के तौर पर 10 हजार रुपये ले रही थी। औचक निरीक्षण में पाए गए कुछ अनियमितताओं के लिए उन्होंने उनके खिलाफ कार्रवाई करने की धमकी दी।रिश्वत मांगे जाने के बाद समिति के सदस्य रामेश्वर प्रसाद यादव ने एसीबी डीजी से शिकायत की। एसीबी ने शिकायत की पुष्टि की और रंगे हाथों गिरफ्तार करने के लिए जाल बिछाया

रिश्वत लेते हुए उनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

रिश्वत लेते हुए उनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने से आक्रोश फैल गया। जबकि मामले की जांच जारी है, एसीबी टीम उसे हजारीबाग ले गई ताकि आगे की कार्रवाई की जा सके। ACB के एक अधिकारी ने बताया कि शर्मा को रंगे हाथों रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया गया था।

Share This Article