महिला तीन साल तक नाबालिग लड़के से बनाती रही जिस्मानी संबंध, परेशान युवक पहुंचा थाने

News Desk
The female minor continued to be a victim of debauchery

एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। तीन साल तक एक महिला एक नाबालिग लड़के को अपनी मीठी-मीठी बातों में फंसाती रही। नाबालिग ने इससे परेशान होकर पूरी कहानी अपने घरवालों को बताई। परिजनों ने इसके बाद थाने में शिकायत की है।

मामला अमेठी जिले का है

पूरी बात अमेठी जिले की है। एक व्यक्ति का आरोप है कि एक महिला ने उसके नाबालिग बेटे को जाल में फंसा लिया है। वह तीन साल पहले उसे ले गई और शारीरिक संबंध बनाती रही। परिजनों को जानकारी मिलने पर मामले की शिकायत पुलिस से की। पुलिस ने पुत्र को महिला से छुड़ाकर परिजन को सौंप दिया, लेकिन मामला नहीं दर्ज किया। आरोप है कि महिला एक नाबालिग पर फिर से शादी करने का दबाव डाल रही है। ऐसा न करने पर आपको फर्जी केस में फंसाने की धमकी दे रही है।

3 साल से शोषणCrime करती रही नाबालिग से

अमेठी जिले के फुरसतगंज थानाक्षेत्र के एक गांव में एक रिश्तेदार ने एक नाबालिग लड़के को तीन साल पहले अपने साथ ले गई और उसके साथ शारीरिक संबंध बनाती रही। रिश्तेदार के घर नाबालिग से संबंध बनाने की सूचना मिलने पर परिजनों ने पुलिस को शिकायत की। शिकायत पर पुलिस ने दबाव में पुत्र को महिला से छुड़ाकर परिजन को सौंप दिया, लेकिन मामला दर्ज नहीं किया।

महिला दोबारा संबंध बनाने के लिए दबाब बनती रही

नाबालिग लड़का भले ही आरोपी महिला के चंगुल से बच गया, लेकिन उसका बहशीपन अभी भी जारी है। नाबालिग के घर पहुंचने के बाद, महिला लगातार उसे फिर से शादी करने का दबाब देती है। संबंध नहीं बनाने पर पीड़ित परिवार एक बार फिर पुलिस की शरण में गया, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। पीड़ित परिवार ने थकहार कर कोर्ट की शरण ली। पूर्ण मामले की सुनवाई के बाद, एक अगस्त को विशेष न्यायाधीश पॉक्सो एक्ट प्रथम रायबरेली आलोक कुमार सिंह ने फुरसतगंज पुलिस को मामले की जांच करने और वैधानिक कार्रवाई करने का आदेश दिया।

Share This Article