आधी रात को गर्लफ्रेंड से मिलने गया, घरवालों को देख छिपने की कोशिश में थर्ड फ्लोर से गिरा नीचे, मौत

Hyderabad में एक युवक की छत से गिरने के दौरान मौत हो गई. दरअसल 20 वर्षीय शख्स आधी रात को प्रेमिका के घर पर उसके परिवार से छिपने की कोशिश कर रहा था और इसी दौरान इमारत की तीसरी मंजिल से गिरकर उसकी मौत हो गई.

News Desk
The young man went to meet his girlfriend at 1 oclock in the night the family members saw what happened

हैदराबाद में एक युवक आधी रात में अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने उसके घर पहुंच गया. इसी दौरान पकड़े जाने के संदेह से वह छिपने की कोशिश करने लगा और तीसरी मंजिल से गिरकर उसकी मौत हो गई. पुलिस के अनुसार, 06 अगस्त को सुबह 08:10 बजे मोहम्मद शौकत अली (मृतक के पिता) द्वारा एक शिकायत दर्ज कराई गई. शौकत अली ने बताया कि उनका बड़ा बेटा मोहम्मद शोएब (20) बोराबंदा स्थित रोज़ बेकरी में सेल्स मैन के रूप में काम करता है.

गर्लफ्रेंड से मिलने गया था लड़का

उन्होंने कहा कि पिछले ढाई साल से वह रोजाना घर से 13:00 बजे काम पर जाता था और आधी रात 01:00 बजे घर वापस लौट आता था. 6 अगस्त, 2023 को को लगभग 02:45 बजे वह जोया नाम की एक परिचित लड़की के साथ बोराबंदा के एसआरटी नगर स्थित उसके घर की तीसरी मंजिल पर बात कर रहा था. इसी बीच सीढ़ियों से कुछ आवाज सुनाई दी तो उसे लगा जैसे कोई ऊपर आ रहा है. तुरंत ही उनके बेटे मोहम्मद शोएब ने उस जगह से छिपने की कोशिश की.

करंट केबल तारों फिसलकर तीसरी मंजिल से गिरा

इसी दौरान दुर्भाग्यवश वह बिल्डिंग से फिसल गया और करंट केबल तारों में फंसकर फिर जमीन पर गिर गया. इससे उसके शरीर पर चोटें आईं. यह जानकारी परिवार को सुबह 03:30 बजे मिली, उन्होंने अपने छोटे बेटे शाहिद और अपने रिश्तेदार मोइज़ के साथ उन्हें हैदराबाद के उस्मानिया अस्पताल में बेटे को इलाज के लिए भर्ती कराया. लगभग 05:30 बजे, ड्यूटी डॉक्टर ने घोषणा की कि इलाज के दौरान उनकी मृत्यु हो गई है.

मृतक के पिता ने कानून के अनुसार आवश्यक कार्रवाई करने का अनुरोध किया है. भारतीय दंड संहिता की धारा 174 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है और मामले की जांच की जा रही है.

Share This Article