पत्नी ने प्रेमी संग मिल की हत्या, 200KM दूर दफनाई लाश, फिर खुले एक के बाद एक राज

पुलिस ने बताया कि महिला ने प्रेम प्रसंग के चलते प्रेमी संग मिलकर दिल्ली में अपने पति को मौत के घाट उतार दिया और फिर 200 किलोमीटर दूर राजस्थान के भरतपुर में एक खाली प्लॉट में दफना दिया.

News Desk
Constables wife did all this for the lover of the bloody game

पत्नी ने पति को उतार मौत के घाट : राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है, जहां प्रेम प्रसंग के चलते पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर अपने पति को मौत के घाट उतार दिया और फिर 200 किलोमीटर दूर राजस्थान के भरतपुर में एक खाली प्लॉट में दफना दिया. मामला भरतपुर के डीग के खोह थाने का है. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, महिला ने पहले दिल्ली में प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या की और फिर प्रेमी ने भरतपुर के बानसूर में लाश को दफना दिया. मामले का खुलासा होने के बाद पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है.

महिला और प्रेमी दोनों है सीआरपीएफ मे कार्यरत

पुलिस ने बताया कि महिला CRPF में कॉन्स्टेबल है और दिल्ली में तैनात है, जबकि उसका प्रेमी भरतपुर के बानसूर के लेकडी के मेहताला की ढाणी का रहने वाला है और ओडिशा में CRPF में तैनात है. खोह थाना प्रभारी गिर्राज प्रसाद ने बताया कि दोनों का पिछले ढाई साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था. दोनों की मुलाकात Sri Nagar Airport पर ढाई साल पहले हुई थी.

दिल्ली में हत्या कर भरतपुर में दफनाई लाश

पुलिस ने बताया कि पूनम जाट (35) ने सीआरपीएफ में तैनात अपने प्रेमी रामप्रताप गुर्जर के साथ मिलकर अपने पति संजय जाट की दिल्ली में गला घोंटकर हत्या कर दी. महिला ने 31 जुलाई को अपने पति को फोन कर दिल्ली बुलाया और शाम करीब 7 बजे अपने प्रेमी के साथ मिलकर गला दबाकर हत्या कर दी. इसके बाद शव को लेकर बानसूर पहुंचे और बाईपास पर एक खाली प्लॉट में दफना दिया.

महिला ने पुलिस के सामने कबूला सच

खोह थानाधिकारी गिर्राज प्रसाद ने बताया कि मामले की छानबीन के दौरान शक के आधार पर महिला से पूछताछ की गई. सख्ती से पूछताछ के बाद उसने सच कबूल लिया और बताया कि उसने अपने प्रेमी के साथ मिलकर हत्या की थी. इसके बाद 4 अगस्त की रात करीब 2 बजे रामप्रताप को हिरासत में लिया गया और उससे पूछताछ की गई. उसकी निशानदेही पर शव को जमीन से बाहर निकालकर पोस्टमॉर्टम करवाया है. पुलिस ने दोनों प्रेमी और प्रेमिका को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की कार्रवाई के लिए दोनों आरोपियों से पूछताछ की जा रही है.

Share This Article