भाई बना कसाई! बाराबंकी में ऑनर किलिंग की दिल दहला देने वाली वारदात, बहन का कटा हुआ सर लेकर घूमता रहा युवक

बाराबंकी, उत्तर प्रदेश में एक दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां बहन को प्रेमी के साथ देखकर भाई क्रोधित हो गया। बहन का सिर काटकर मार डाला।

News Desk
भाई बना कसाई! बाराबंकी में ऑनर किलिंग की दिल दहला देने वाली वारदात, बहन का कटा हुआ सर लेकर घूमता रहा युवक

शुक्रवार सुबह बाराबंकी के फतेहपुर में एक युवक ने अपनी बहन की प्रेमी के साथ भाग जाने से नाराज होकर उसकी बेरहमी से हत्या कर दी। उसके सिर को धड़ से अलग कर एक हाथ में बांका सिर और दूसरे हाथ में कटा सिर लेकर सहसी से फतेहपुर की ओर जाने वाली सड़क पर घूमता रहा। पूरे गांव में इससे आतंक फैल गया।

आनर किलिंग की इस सनसनीखेज घटना ने सभी को भयभीत कर दिया। युवती दो माह पहले अपने प्रेमी के साथ भाग गई थी। इस मामले में पुलिस ने प्रेमी को जेल भेजा था। बावजूद इसके युवती प्रेमी के साथ ही जाने की धमकी देती थी। प्रेमी 18 दिन पहले ही जेल से बाहर आया था

घर से कुछ दूर वीराने में कपड़े धोने गई थी मृतका

शुक्रवार सुबह, फतेहपुर कोतवाली के मिठवारा गांव निवासी रियाज ने अपनी बहन आसिफा की क्रूर हत्या कर दी। घर से कुछ दूर एक वीराने में बहन कपड़े धो रही थी। भाई ने बहन का सिर धड़ से अलग करते हुए बांका से गर्दन पर कई बार ताबड़तोड़ वार किया। रियाज एक हाथ में बहन का सिर और दूसरे हाथ में बांका लेकर थाने की ओर जाने लगा, जब यह घटना सामने आई। सूचना मिलते ही पुलिस ने आरोपी को रास्ते में ही गिरफ्तार कर सिर और हत्या में इस्तेमाल बांका कब्जे में ले लिया।

हत्या का कारण

आसिफा का गांव के चांद बाबू से प्रेम था और 25 मई 2023 को वह अपने प्रेमी के साथ भाग गई। आसिफा के पिता अब्दुल रसीद ने चांद बाबू, उसके भाई सोनू , जान मोहम्मद व सिराज समेत अन्य पर अपहरण का मुकदमा कराया था। इसमें आसिफा को पुलिस ने बरामद कर उसके परिवार को सौंप दिया और आरोपी चांद बाबू को जेल भेजा गया। इससे आसिफा बहुत परेशान हो गई और प्रेमी चांद बाबू के साथ जाने की धमकी दी। लोकलाज के भय से रियाज ने बहन को मार डाला।

साथ खाया खाना फिर कर दी हत्या

बताया जाता है कि तीन भाइयों और चार बहनों ने सुबह मां के साथ खाना खाया था। आसिफा फिर कपड़ा धोने हाता पर चली गई। रियाज ने तभी वहां बांका लेकर उस पर हमला कर दिया। आसिफा के हाथ भी बचाव में बुरी तरह से कट गए थे। मृतका पर पच्चीस से अधिक चोटों के निशान थे।

घटना देखकर सहमे लोग, बनाया वीडियो

भाई ने बहन का सिर काटकर पुलिस के पास जाने के लिए निकल पड़ा। वह सड़क पर एक हाथ में सिर लेकर जा रहा था और दूसरे हाथ में खून से सना बांका था। जिसने भी यह दिल दहलाने वाली घटना देखा, वह सहम गया। युवक का वीडियो भी बहुत से लोगों ने बनाया । कट्टा सिर देखकर वहां मौजूद पुलिस वालों की भी रूह कांप गई।किसी ने भी उसे टोकने की हिम्मत नहीं की।

बाराबंकी पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार सिंह ने बताया कि समाज में बदनामी के डर से भाई ने बहन की नृशंस हत्या की है। आरोपी को पकड़ लिया गया है। मृतका के पिता अब्दुल रसीद ने अपने पुत्र रियाज के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है।

Share This Article