रात के अंधेरे में निकलीं ये हुस्न परियां, शर्मा सिस्टर्स का हॉट अवतार देख सड़क पर लग गया जाम!

Neha Sharma and Aisha Sharma Bold Look: नेहा शर्मा और उनकी बहन आएशा शर्मा को एक बार फिर देखा गया, जहां उन्होंने स्टाइलिश तरीके से जाम लगा दिया।

News Desk
Neha Sharma and Aisha Sharma Bold Look
Neha Sharma and Aisha Sharma Bold Look

Neha Sharma and Aisha Sharma Bold Look: इन दिनों, दो और नामों को बॉलीवुड के सितारों में देखा जा सकता है। यह दोनों नेहा शर्मा और उनकी बहन आएशा शर्मा हैं। जब ये शर्मा सिस्टर्स फिर से जिम लुक में दिखीं तो चर्चा होनी थी। लेकिन इस बार दोनों अलग-अलग स्टाइल में जिम के बाहर दिखीं, इसलिए सड़क पर जाम लग गया।

डिनर करने निकलीं शर्मा सिस्टर

नेहा शर्मा ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह एक बेहद आकर्षक और सुंदर पोशाक में दिखती हैं। नेहा ऑफ शॉल्डर एक ऑरेंज बॉडीकॉन आउटफिट में हैं, जो उन्हें बहुत ही ग्लैमरस दिखता है। नेहा के साथ उनकी बहन आएशा शर्मा भी नजर आईं, जिन्होंने भी शानदार स्टाइल किया। वह एक बहुत हॉट ड्रेस में दिखी। सड़क पर खड़ी पैपराजी को पोज दे रहीं हसीनाओं को देखने के लिए लोग खड़े हो गए और जाम लग गया।

ये भी पढ़ें: जैद हदीद के साथ लिपलॉक, अब मीका संग शादी करेंगी आकांक्षा?

बेहद बोल्ड हैं नेहा शर्मा

Neha Sharma Bold Look

नेहा को बॉलीवुड की सबसे बोल्ड एक्ट्रेस में गिना जाता है। जिन लोगों को एक्टिंग में उतनी लोकप्रियता नहीं मिली है, वे सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरती का जादू ऐसे बिखेरती हैं कि हर व्यक्ति उनका नाम बताता है। यकीन नहीं हो तो इस चित्र को देख लीजिए। उन्होंने कुछ इस तरह अपने उत्कृष्ट वेकेशन का चित्रण किया था।

वैसे, नेहा अपने बोल्ड दिखने के अलावा जिम ड्रेस के लिए जानी जाती है। अक्सर शर्मा सिस्टर्स को जिम से बाहर देखा जाता है, जहां वे खुलकर पैपराजी को पोज देती हैं और फैंस को अपने स्टाइल से मोहित करती हैं।

Share This Article