मणिपुर हिंसा: गोपालगंज में गृह मंत्री का पुतला फूँक, अमित शाह से जाप नेताओं ने मांगा इस्तीफा

जाप नेताओं ने मणिपुर में हो रही हिंसा पर रोष जताया और अमित शाह का पुतला दहन कर राष्ट्रपति शासन लागू करने की मांग करने लगे

News Desk
Jap leaders demand resignation from Amit Shah

Manipur Violence : गोपालगंज के मौनिया चौक पर जन अधिकार पार्टी के नेताओं ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का पुतला दहन किया है। इस दौरान जाप नेताओं ने पुतला दहन करके सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। साथ ही मणिपुर की हिंसा को समाप्त करने की मांग की। इस दौरान कई जाप नेता उपस्थित थे।

वास्तव में, मणिपुर में महिलाओं पर हो रहे जुल्म, बलात्कार और हिंसा के खिलाफ जाप नेताओं ने मौनिया चौक पर प्रदर्शन किया। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का पुतला दहन भी हुआ।

मणिपुर में राष्ट्रपति शासन लागू करने की मांग करते हुए सभी कार्यकर्ता सड़क पर उतरे। गृहमंत्री अमित शाह के इस्तीफे की भी मांग की गई। जाप के जिलाध्यक्ष विजय प्रताप सिंह ने कहा कि मणिपुर की घटना पूरे भारत को शर्मसार करती है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने इसे गंभीरता से नहीं लिया है। हमारी पार्टी के नेता ने इसे बहुत गंभीरता से लिया है। हम लोगों की मांग है कि वहां की सरकार बर्खास्त की जाए। मणिपुर की घटना को सलटाने में अमित शाह अगर असमर्थ हैं तो तत्काल इस्तीफा दें।

Share This Article