Airtel लेकर आया 99 रूपये का बेहद सस्ता प्लान, Jio की बढ़ गई परेशानी

News Desk
Airtel

दोस्तों Airtel अपने प्रीपेड प्लान पोर्टफोलियो में इज़ाफ़ा करते हुए यूजर्स के लिए एक नया डेटा पैक लेकर आया है। इस नए पैक की कीमत की बात करें तो यह आपको 99 रुपये में मिलेगा। इस प्लान में आपको एडीशनल डेटा बेनिफिट्स मिलते हैं। इस डेटा पैक को कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट पर लिस्ट कर दिया गया है और अब यह प्रीपेड यूजर्स द्वारा प्रयोग के लिए उपलब्ध है। इस नए Data Pack को लाने के पीछे का उदेश्य एवरेज रेवेन्यू पर यूजर बढ़ाना है।

एयरटेल का 99 वाला डाटा पैक

भारती एयरटेल द्वारा 99 रुपये वाला एक नया डेटा पैक लॉन्च किया गया है, जिसमें आपको सिर्फ डेटा मिलता है। इस प्लान के तहत आप 1 दिन के लिए अनलिमिटेड इंटरनेट का इस्तेमाल कर सकते हैं। हालाँकि फेयर यूसेज पॉलिसी (FPU) के चलते 30GB तक सीमा तय की गई है। लिमिट ख़तम होने के बाद आप 64Kbps की स्पीड पर अनलिमिटेड डाटा इस्तेमाल कर सकते हैं।

इस बात का ध्यान रहे कि इस डेटा पैक के इस्तेमाल हेतु आपके पास पहले से एक एक्टिव बेस प्लान होना आवश्यक है। क्योंकि भले ही यह पैक 1 दिन की वैधता के साथ आता है लेकिन यह स्टैंडअलोन ऑप्शन के तौर पर उपलब्ध नहीं है।

आपको बता दें Airtel द्वारा अब जिन भी क्षेत्रों में 5G सेवाएँ उपलब्ध हैं, अपने ग्राहकों को अनलिमिटेड 5G डेटा की सुविधा प्रदान की जा रही है। इसके लिए आपको एक 5जी स्मार्टफोन चाहिए।

एयरटेल के अन्य डाटा पैक्स

99 रुपये के प्लान के अतिरिक्त Airtel अपने ग्राहकों को 98 रुपये का पैक भी उपलब्ध करवाता है, जिसके तहत आपको 5G डेटा के साथ एयरटेल विंक म्यूजिक सब्सक्रिप्शन का लाभ मिलता है। इसके अलावा 181 रुपये का प्लान भी मौजूद है, जिसके तहत आपको 30 दिनों के लिए रोज़ाना 1GB डेटा मिलेगा।

Share This Article