Amazon Founder Jeff Bezos ने गर्लफ्रेंड Lauren Sanchez के साथ कर ली सगाई, कांस फेस्टिवल में अंगूठी पहनी आईं नजर

अमेजन के फाउंडर जेफ बेजोस और पूर्व ब्रॉडकास्ट जर्नलिस्ट लॉरेन ने 2018 में एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया था। इसके बाद 2019 में खबर आई थी कि वे दोनों एक कपल हैं, लेकिन दोनों ने इस मामले को लो प्रोफाइल रखा। लेकिन अब जेफ बेजोस ने अपनी गर्लफ्रेंड लॉरेन सांचेज़ से सगाई कर ली है।

News Desk
Amazon Founder Jeff Bezos got engaged with girlfriend Lauren Sanchez
Amazon Founder Jeff Bezos got engaged with girlfriend Lauren Sanchez

अमेज़न (Amazon) के संस्थापक जेफ बेजोस (Jeff Bezos) और उनकी गर्लफ्रेंड लॉरेन सांचेज (Lauren Sanchez) ने सगाई कर ली है। यह जानकारी Page Six ने सूत्रों का हवाला देते हुए बताया है। कपल इस समय कान फिल्म फेस्टिवल (Cannes Film Festival) के लिए फ्रांस में हैं जहां वे स्टार-स्टडेड पार्टी सर्किट में शामिल हो रहे हैं।

Page Six की खबर के मुताबिक, अमेजन के फाउंडर जेफ बेजोस ने अपनी गर्लफ्रेंड लॉरेन सांचेज़ से सगाई कर ली है। करीब 5 साल तक डेट करने के बाद दोनों ने सगाई की। बता दें, Lauren Sanchez पहले पत्रकार थीं और अब समाज सेवी है। दोनों की फोटो वायरल हो रही है, जहां Lauren Sanchez के हाथ में एक बड़ी हार्ट शेप की अंगूठी नजर आ रही है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, जेफ बेजोस और उनकी गर्लफ्रेंड सांचेज इस समय कांस फिल्म फेस्टिवल के लिए फ्रांस में हैं, जहां वे स्टार-स्टडेड पार्टी सर्किट में शामिल हो रहे हैं। महीनों से इस तरह की अफवाहें फैल रही हैं कि यह जोड़ा शादी के बंधन में बंधने के लिए पूरी तरह तैयार है। ज्यादातर अटकलें सांचेज द्वारा पहनी गई एक विशाल दिल के आकार की अंगूठी को देखकर लगाया जा रहा है।

2018 में एक-दूसरे को डेट करना किया था शुरू

बेजोस और पूर्व ब्रॉडकास्ट जर्नलिस्ट लॉरेन ने 2018 में एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया था। इसके बाद 2019 में खबर आई थी कि वे दोनों एक कपल हैं, लेकिन दोनों ने इस मामले को लो प्रोफाइल रखा, जब तक कि बेजोस ने 25 साल से पत्नी रही मैकेंजी स्कॉट से तलाक को अंतिम रूप नहीं दे दिया। बेजोस और मैकेंजी के चार बच्चे हैं।

500 मिलियन डॉलर के सुपरयॉट में किया प्रपोज

फिलहाल कपल कान्स फिल्म फेस्टिवल के लिए Fance में है और स्टार-स्टडेड पार्टी सर्किट में भाग ले रहे हैं। उन्होंने हाल ही में कान फिल्म समारोह में ‘किलर ऑफ़ द फ्लावर मून’ के प्रीमियर में भाग लिया था।रिपोर्ट्स के मुताबिक, बेजोस ने अपने 500 मिलियन डॉलर के सुपरयॉट पर Lauren Sanchez को प्रपोज किया था।

Share This Article