8 साल पुराना प्यार चड़ा परवान, सरकारी नोकरी वाले को छोड अपनाया पिकअप ड्राईवर का प्यार

पिकअप ड्राइवर से प्यार करने वाली युवती ने पुलिस ऑफिस में प्रेम विवाह कर सुरक्षा की मांग की।

News Desk
8 साल पुराना प्यार चड़ा परवान ,सरकारी नोकरी वाले रिश्ते को ठुकराया और पिकअप ड्राईवर को अपनाया

Churu Lover News : राजस्थान के चूरू जिले के सिरसला गांव की 24 साल की लड़की ने भी पिकअप ड्राइवर से शादी करने के लिए आए एक सरकारी अफसर के रिश्ते को ठुकरा दिया। लड़की ने फिर उसी ड्राइवर से प्रेम विवाह कर सुरक्षा की मांग करते हुए एसपी ऑफिस पहुंच गई। उस लड़की ने यहां पहुंचकर अपनी जान को खतरा बताया और सुरक्षा की मांग की।

क्या है पूरा मामला

दूधवाखारा थाना के गांव सिरसला की 24 वर्षीय पार्वती शर्मा ने सुरक्षा की मांग करते हुए कहा कि वह तारानगर के योगेंद्र से 8 साल से प्यार करती है। 7 जुलाई को पार्वती ने उसी प्यार को पाने के लिए अपना घर छोड़ दिया। योगेंद्र उसकी बहन के घर गया।

वहीं, सात जुलाई को तारानगर के मंदिर में प्रेम विवाह किया। पार्वती ने बताया कि उसने अपने परिवार को अपने प्यार और विवाह की बात बताई थी। हालाँकि, दोनों की शादी करवाने के लिए परिवार ने मना कर दिया था।

उसने बताया कि उसके परिवार भी उसकी सगाई करने की तैयारी कर रहे थे। उस लड़की के लिए कई सरकारी अफसरों का रिश्ता आ रहा था। जिसमें सरकारी शिक्षकों, सैन्य जवानों और अन्य सरकारी अफसरों का रिश्ता भी शामिल थे।

घरवाले हर बार किसी भी सरकारी अफसर से शादी के लिए रिश्ता हामी भरने के लिए कह रहे थे। लेकिन लड़की सिर्फ अपनी जिद पर अड़ी रहती थी। वह अपने प्रेमी से ही विवाह करने के लिए बार-बार कहती रही।

इस तरह उसने सभी सरकारी अधिकारियों से आए रिश्तो को खारिज कर दिया। क्योंकि पिछले आठ साल से उसने एक पिकअप ड्राइवर से प्यार किया है। जिसका नाम योगेंद्र है। वह उसके साथ शादी करने की कोशिश करती थी, लेकिन घरवालों के मना करने के कारण लड़की ने घर छोड़ दिया।

उसके बाद उसी प्रेमी से मंदिर में शादी कर ली। इसलिए अब उसका जीवन खतरे में है । इसलिए शादी के तुरंत बाद एसपी कार्यालय पहुंचकर सुरक्षा की मांग की।

फिलहाल , सरकारी नौकरी करने वाले लड़कों के कई रिश्तों को ठुकरा देने वाली युवती भी चर्चा में है। विवाहित जोड़े को पुलिस ने भी मदद करने का वादा किया। प्यार दीवाना होता है वाली लाइन एक बार फिर सच साबित होती दिख रही है |

Share This Article