‘बादल बरसा बिजुली’, अलग ही इशारे में इस नन्ही कलाकार ने किया डांस, एक्सप्रेशन देखकर चौंक गए लोग

News Desk
'बादल बरसा बिजुली', अलग ही इशारे में इस नन्ही कलाकार ने किया डांस, एक्सप्रेशन देखकर चौंक गए लोग
'बादल बरसा बिजुली', अलग ही इशारे में इस नन्ही कलाकार ने किया डांस, एक्सप्रेशन देखकर चौंक गए लोग

Badal Barsa Bijuli Dance Video: आज के दौर में सोशल मीडिया आज की पीढ़ी के लिए एक महत्वपूर्ण माध्यम बन गया है। कई लोग हजारों लोगों के सामने अपनी प्रतिभा दिखाने के लिए सोशल मीडिया का उपयोग एक उपकरण के रूप में कर रहे हैं। आपको परिणाम भी मिल रहे हैं।

आज के जमाने में सोशल मीडिया पर किसी भी चीज को वायरल होने में ज्यादा समय नहीं लगता। और अगर कोई प्रतिभाशाली व्यक्ति अपनी प्रतिभा को सभी तक पहुंचाना चाहता है, तो वह इसमें सफल होता है। इसे अलग से कहने की जरूरत नहीं है। इस मामले में नन्हे-मुन्ने भी पीछे नहीं हैं। समायरा थापा उनमें से एक हैं।

कुछ अपने गानों के वीडियो शेयर करते हैं, कुछ डांस करते हैं, कुछ सोशल मीडिया पेज पर वीडियो बनाते हैं या सुनाते हैं. हर कोई सोशल मीडिया के माध्यम से अपनी कलाकारी व्यक्त करने में रुचि रखता है। हाल ही में समायरा थापा एक बार फिर अपने डांस टैलेंट से कई लोगों के बीच पहुंच गई हैं. उन्हें नेटिज़न्स के एक वर्ग से प्रशंसा भी मिली।

वह अक्सर अपने कुशल नृत्य शैली के लिए नेटिज़न्स के एक वर्ग द्वारा सराहना की जाती है। बेशक, सोशल मीडिया पेजों को देखकर उनकी कई झलकियां पाई जा सकती हैं। वर्तमान में, उनका कोई भी डांस वीडियो नेटिज़न्स द्वारा अनदेखा नहीं किया जाता है। सोशल मीडिया वर्तमान पीढ़ी के लिए कमाई के सबसे महत्वपूर्ण साधनों में से एक बन गया है, इस समय इसे अलग तरह से कहने की जरूरत नहीं है। और इस मामले में, Instagram आज की पीढ़ी के लिए सबसे लोकप्रिय प्लेटफार्मों में से एक है।

सोशल मीडिया पर इस समय ट्रेंडिंग गानों में से एक है ‘बादल बरसा बिजुली‘. हर कोई अब इस गाने की लय के साथ चल रहा है। इस मामले में यह नन्हा सा कलाकार भी पीछे नहीं है। हाल ही में वायरल हो रहे अपने रील वीडियो में समायरा गाने की लय से सभी का दिल जीतती नजर आ रही हैं. नेट पर उनका फैन बेस भी छोटा नहीं है। वह पीले रंग की फ्रॉक में इस रील को बनाते नजर आए थे। अब, उनकी यह झलक नेटिज़न्स के एक वर्ग के बीच वायरल हो गई है। और इसके साथ, अभिनेता ने एक बार फिर पूरे नेट पर प्रशंसा प्राप्त की है।

Share This Article