8 साल से पति पत्नी से नहीं बनाए शारीरिक संबंध, पत्नी ने बताई अजीबोगरीब वजह

Chloe Szep: एक मॉडल ने अपने पति के साथ रिलेशनशिप को लेकर हैरान कर देने वाला खुलासा किया। सोशल मीडिया पर फैन्स के सवालों का जवाब देते हुए उसने कहा कि वो पिछले 7-8 सालों से उसने पति से दूरी बनाकर रखी है। वे अलग-अलग बेडरूम में सोते हैं।

News Desk
Chloe Szep

Australian Model Chloe Szep: एक मॉडल ने सोशल मीडिया पर अपने पति को लेकर ऐसा खुलासा किया कि लोग हैरान रह गए। ये मॉडल दो बच्चों की मां है। उसका कहना है कि एक घर में रहते हुए भी पिछले 7-8 सालों से उसने पति से दूरी बनाकर रखी है। वे अलग-अलग बेडरूम में सोते हैं। मॉडल ने इसकी अजीबोगरीब वजह बताई है।

मिरर यूके के मुताबिक, कपल ऑस्ट्रेलिया के क्वींसलैंड का रहने वाला है। 24 साल की ऑस्ट्रेलियाई मॉडल का नाम कोले जेपानोव्स्की है, जबकि उनके पति का नाम मिच ओरवल है। दोनों सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं। उनके फॉलोअर्स की संख्या लाखों में है। हाल ही में एक इंस्टाग्राम यूजर ने उनसे पर्सनल लाइफ को लेकर सवाल पूछा।

पति लेते है नींद में जोरदार खर्राटे

जिसके जवाब में जेपानोव्स्की कहती हैं कि मैं ओरवल के साथ बेडरूम नहीं शेयर करती क्योंकि वो नींद में खर्राटे लेता है। उसके सोने का तरीका सही नहीं। जानवरों जैसे सोता है। बच्चे इससे डिस्टर्ब होते हैं। इसलिए बेडरूम ही अलग कर लिया। ओरवल सोफे पर भी सो जाता है।

अपने इस अनयूजुअल स्लीपिंग अरेजमेंट को जेपानोव्स्की और ओरवल ने ‘आपसी समझ’ का नाम दिया है। कपल का कहना है कि ये चीज उन्होंने आपसी सहमति से तय की है। बच्चों के लिए, अपने रिश्ते को बचाए रखने के लिए कभी-कभी एडजस्टमेंट करने पड़ते हैं। हालांकि, यूजर्स उनके इस एडजस्टमेंट बहुत ज्यादा सहमत नहीं नजर आए।

सोशल मीडिया पर हुए भर भर के कमेन्ट

एक यूजर ने कहा- कपल का ये आइडिया काफी अटपटा है। दूसरे तरीके अपनाए जा सकते थे। दूसरे यूजर ने लिखा- उन्हें जो ठीक लगता है कर सकते हैं। दोनों इसके लिए राजी हैं। वहीं, तीसरे ने कहा- कहीं ये पॉपुलैरिटी के लिए स्टंट तो नहीं। एक अन्य यूजर ने लिखा- जैसा भी है, उनका रिश्ता बरकरार रहे।

Share This Article