Kirit Somaiya MMS: बीजेपी नेता किरीट सोमैया का आपत्तिजनक वीडियो वायरल, आपत्तिजनक हालात मे दिखे पूर्व सांसद

भारतीय जनता पार्टी के चर्चित नेता किरीट सोमैया का एक MMS ने राजनीतिक जगत को हिला दिया है। मराठी भाषा का एक न्यूज चैनल ने बीजेपी के विधायक और सांसद किरीट सोमैया का MMS दिखाया है।

News Desk
Kirit Somaiya MMS

Kirit Somaiya MMS : भारतीय जनता पार्टी के चर्चित नेता किरीट सोमैया का एक MMS ने राजनीतिक जगत को हिला दिया है। मराठी भाषा का एक न्यूज चैनल ने बीजेपी के पूर्व विधायक और पूर्व सांसद किरीट सोमैया के एक MMS को अपने चैनल पर शेयर किया है, जिसमें किरीट सोमैया किसी जोशी नाम के व्यक्ति के नीेच पर लेटकर “सेवा” करते हुए दिखाई देते हैं। TV पर इस MMS का प्रसारण होने के बाद महाराष्ट्र की राजनीति में तूफान आ गया।

क्या आप जानते हैं किरीट सोमैया?

आपको बता दें कि भारतीय जनता पार्टी के एक प्रसिद्ध नेता किरीट सोमैया हैं। वे दो बार भाजपा के टिकट पर महाराष्ट्र विधानसभा में विधायक रहे हैं और एक बार फिर लोकसभा सदस्य। भाजपा घोटाला पर्दाफाश समिति के राष्ट्रीय संयोजक हैं। उन्होंने कई बार राजनीतिक हलकों में हंगामा खड़ा करते हुए कई घोटाले खोले हैं। वे चार्टर्ड एकाउंटेंट हैं। किरीट सोमैया 69 वर्ष की उम्र में हैं। MMS का अचानक टीवी पर प्रसारण करने से किरीट सोमैया एक बार फिर चर्चा में आ गए हैं।

Kirit Soumya MMS:

आपको बता दें कि लोकशाही नामक एक प्रसिद्ध मराठी चैनल, जो मुंबई से संचालित होता है, ने किरीट सोमैया का एक बहुत आपत्तिजनक MMS डाला है। इस एमएमएस में किरीट सोमैया जोशी जी के नीचे लेटकर “सेवा” करते हुए दिखाई देते हैं। चैनल ने अपनी नैतिक जिम्मेदारियों का हवाला देते हुए कहा कि यह एमएमएस बहुत आपत्तिजनक है।

लेकिन हमने MMS का उतना ही हिस्सा बड़ी सावधानी से प्रसारित किया है जितना पत्रकारिता के दायरे में रहकर प्रसारित किया जा सकता था। बहुत से लोगों ने इस MMS की क्लिप और फोटो को ट्वीटर पर लगातार पोस्ट किया है। इस विषय में एक वीडियो मीडिया जगत की खबरों को प्रसारित करने वाले भड़ास नामक यूटूब चैनल ने अपलोड किया है।

Kirit Soumya MMS पर प्रतिक्रिया से कांप रहे हैं किरीट सोमैया  

किरीट सोमैया भी एक वीडियो में टीवी चैनल के कैमरे के सामने थर थर कांपते हुए दिखाई देते हैं। MMS जारी होने के बाद कांपने वाला यह वीडियो सामने आया है। टीवी चैनल का दावा है कि सोमैया ने MMS पर प्रतिक्रिया देने की कोशिश की तो वे थर्रा गए।

Share This Article