सारा तेंदुलकर पर नहीं, इस एक्ट्रेस पर आया शुभमन गिल का दिल! रिश्ते कि सच्चाई आई सामने

सारा तेंदुलकर हाल ही समय मे सोशल मीडिया पर अपनी निजी लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में है। सारा तेंदुलकर क्रिकेट जगत में कहे जाने वाले भगवान कि बेटी है। लेकिन इस समय में लोकप्रियता पाने के मामले में उन्होंने अपने पिता को पछाड़ दिया है।

News Desk
shubman gill girlfriend

सारा तेंदुलकर हाल ही समय मे सोशल मीडिया पर अपनी निजी लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में है। सारा तेंदुलकर क्रिकेट जगत में कहे जाने वाले भगवान कि बेटी है। लेकिन इस समय में लोकप्रियता पाने के मामले में उन्होंने अपने पिता को पछाड़ दिया है। सारा तेंदुलकर का नाम काफी समय से युवा भारतीय क्रिकेटर शुभमन गिल के साथ जोड़ा जा रहा है, और सोशल मीडिया पर उनके रिश्ते का नया नाम सामने आने वाला है ऐसी खबरें खूब चर्चा में रही है।

लेकिन हाल ही मे शभमन गिल ने कुछ नया खुलासा किया है जिसे सुनने के बाद सारा कि तबीयत बिगड़ गई है। आपको बता दें कि शुभमन गिल का दिल पंजाबी हीरोइन पर आ गया है, ऐसी खबर सुनकर सारा तेंदुलकर पागल हुई जा रही है।

सारा तेंदुलकर को नहीं इस अभिनेत्री को पसंद करने लगे हैं गिल, हाथ मिलाते हुए सामने आई तस्वीर

सचिन तेंदुलकर की बेटी के बारे में काफी समय से कहा जा रहा था कि उनका और शुभमन गिल का बहुत ही खूबसूरत रिश्ता है जिसे वो दुनिया की नजरों से छुपा कर रख रही हैं। हाल ही में लेकिन अब शुभमन गिल की एक तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो रही है जिसमें खिलाड़ी पंजाब की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक सोनम बाजवा से हाथ मिलाते नजर आ रहे हैं।

इतना ही नहीं इन तस्वीरों में शुभमन गिल सोनम बाजवा को देखकर बहुत ही खूबसूरती से मुस्कुरा रहे हैं, जिससे अब कहा जा रहा है कि इन दोनों के बीच जरूर कुछ चल रहा है। चलिए आपको बताते हैं क्या है शुभमन गिल और सोनम के इस रिश्ते का पूरा सच, जिसे जानकर सारा तेंदुलकर के पैरों तले से जमीन खिसक गई है।

सोनम बाजवा ने खुद बताई अपने और शुभमन गिल के रिश्ते की सच्चाई

सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर जिनके बारे में लंबे समय से कहा जाता रहा है कि उनके और गिल के बीच बहुत खूबसूरत रिश्ता है, अब वही लोग कहने लगे हैं कि गिल ने जरूर सारा तेंदुलकर का साथ छोड़ दिया है और सोनम बाजवा का हाथ थाम लिया है. दरअसल बीते दिनों शुभमन गिल एक पंजाबी सीरियल में पहुंचे थे, जिसमें सोनम बाजवा हमेशा नजर आती हैं और उस दौरान दोनों की अच्छी मुलाकात हुई थी।

Sonam Bajwa and Shubman Gill

इस शो को अलविदा कहते हुए गिल ने सोनम बाजवा से हाथ मिलाया, जिसकी तस्वीरें देखकर लोग कहने लगे हैं कि यकीनन शुभमन गिल का दिल अब सारा तेंदुलकर को छोड़कर सोनम बाजवा पर आ गया है हालांकि आपको बता दें कि इस तस्वीर के बारे में खुद सोनम ने बताया है कि उनके और गिल के बारे में जो रिश्ते वाली बात कही जा रही है वह पूरी तरह से गलत है और उनके और गिल के बीच में ऐसा कोई संबंध नहीं है जिसे सुनकर सचिन की लाडली के चेहरे पर मुस्कान वापस आ सकती है।

Share This Article