इस गाने पर किया था Sapna Chaudhary ने स्टेज तोड़ डांस, हिल गया था पूरा हरियाणा

News Desk
Sapna Chaudhary

सपना चौधरी आज एक वह नाम बन चुकी है जिसे किसी पहचान की जरूरत नहीं है। बल्कि कई लोग तो उन्हें हरियाणा क्वीन के नाम से भी बुलाना शुरू कर दिया है देखा जाए तो सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) की फैन फॉलोइंग किसी स्टार से कम नहीं है।

यहां तक कि सिर्फ हरियाणा में ही नहीं बल्कि राजस्थान और बिहार में भी सपना चौधरी के कई दीवाने हैं। देखा जाए तो कई सालों पहले सपना चौधरी का एक गाना सामने आया था जिसका नाम है ‘तेरी आंख्या का यो काजल’ यह वीडियो चंद मिनटों में ही बड़ी तेजी से वायरल हो गया था। यहां तक कि सपना चौधरी इस गाने पर स्टेज तोड़ डांस करती हुई नजर आई थी, जिसके बाद देखते-देखते सपना चौधरी हर किसी के दिल में बस गई।

देखा जाए तो सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) का डांस के मामले में कोई भी हाथ नहीं पकड़ सकता है बल्कि उनका डांस परफॉर्मेंस देखने के लिए हजारों की संख्या में लोग उमड़ पड़ते हैं। वहीं दूसरी और सपना चौधरी भी अपने फैंस के लिए स्टेज तोड़ डांस करती है। आप में से कई लोगों को पता नहीं होगा कि सपना चौधरी सिंगर बनना चाहती थी लेकिन वह एक डांसर बन चुकी है।

एक इंटरव्यू के दौरान सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) ने बताया था कि उन्हें मजबूरी में आकर स्टेज पर डांस करना पड़ा था, लेकिन देखते-देखते अब वह उनका पेशा बन चुका है। कुछ समय पहले ‘ढाई लीटर दूध’ नामक एक गाना सामने आया था जिस पर सपना चौधरी ने काफी बेहतर डांस किया था। यह कहना गलत नहीं होगा कि सपना चौधरी का डांस देखने के लिए लोग दूर-दूर से आते हैं।

इस वीडियो ने सपना चौधरी को कर दिया हिटऐसा कहा जाता है कि कई सालों पहले सपना चौधरी का एक वीडियो सामने आया था, जिस गाने की वजह से सपना चौधरी हरियाणा की जान बन गई। यहां तक कि हर छोटे-मोटे प्रोग्राम के दौरान सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) को बुलाया जाने लगा कई सारे गानों के बाद ही सपना चौधरी का ‘तेरी आंखों का यो काजल’ गाना सामने आया था, जिसके बाद तो सपना चौधरी किसी अभिनेत्री से की तरह पहचानी जाने लगी थी।

देखा जाए तो सपना चौधरी जब भी कहीं डांस परफॉर्मेंस के लिए जाती है तो उन्हें फोर्स किया जाता है कि वह ‘तेरी आंख्या का यो काजल’ गाने पर एक बार डांस कर कर दिखाएं। यहां तक कि सपना चौधरी सबसे बड़े रियलिटी शो बिग बॉस के घर भी आ चुकी है, जिसमें उन्होंने अपना दमदार अभिनय दिखाया था।

Share This Article