Cannes 2023: दूसरे दिन भी सारा अली खान ने ढाया कहर, काले लिबास में लूटा फैन्स का दिल

सारा अली खान ने कान फिल्म फेस्टिवल में डेब्यू किया है। पहले दिन जहां उन्होंने दुल्हन अवतार में सभी के होश उड़ा दिए, वहीं दूसरे दिन सारा ने ब्लैक कलर का गाउन पहन सबको चौंका दिया। सारा अली खान के इस लुक पर फैन्स फिदा हो गए।

News Desk
sara ali khan cannes 2023 second day black gown

Cannes 2023: दुनिया के सबसे बड़े फिल्म फेस्टिवल यानी कान फिल्म फेस्टिवल की शुरुआत 16 मई से हो चुकी है। फ्रेंच रिवेरा में हो रहे इस फेस्टिवल में इस साल बॉलीवुड की कई हसीनाओं ने डेब्यू किया। कान फिल्म फेस्टिवल के पहले दिन जहां ईशा गुप्ता ने हाई स्लिट गाउन में होश उड़ाए, तो वहीं सारा अली खान दुल्हन अवतार में रेड कार्पेट पर उतरीं।

लेकिन इस फेस्टिवल के दूसरे लुक के लिए सारा अली खान ने ब्लेक कलर का हार्ट गाउन पहना। इस ऑफ-शोल्डर गाउन में सारा ने हर किसी को चौंका दिया।

Sara Ali Khan इस गाउन में बेहद स्टनिंग लग रही थीं। उनकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। सारा ने Cannes Film Festival 2023 में डेब्यू के लिए अबू जानी और संदीप खोसला का लहंगा पहना था। वहीं दूसरे दिन वह एकदम वेस्टर्न अंदाज में नजर आईं। सारा के इस लुक की जहां फैन्स ने तारीफ की, वहीं कुछ लोगों को उनका यह लुक रास नहीं आया।

फैन्स ने की तारीफ, यूजर्स को नहीं आया पसंद

यूजर्स का कहना है कि उन्हें सारा का यह कान वाला लुक कुछ खास पसंद नहीं आया। एक यूजर ने लिखा कि सिर्फ दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा जानती हैं कि वेस्टर्न आउटफिट में किस तरह गजब ढाना है। एक यूजर ने लिखा कि सारा इस लुक में काफी ओल्ड नजर आ रही हैं।

पहले दिन ईशा गुप्ता ने भी दिखाए जलवे

Cannes में डेब्यू के बाद सारा ने जॉनी डेप की फिल्म Jeanne Du Barry के प्रीमियर में भी हिस्सा लिया। सारा अली खान के अलावा जिन बॉलीवुड एक्ट्रेसेस ने Cannes 2023 में डेब्यू किया है, उनमें अनुष्का शर्मा, मानुषी छिल्लर, दीपिका पादुकोण, सनी लियोनी और ईशा गुप्ता का नाम शामिल है।

Cannes में नजर आएंगी ये बॉलीवुड हसीनाएं

पहले दिन कान फिल्म फेस्टिवल से सारा, मानुषी छिल्लर, और ईशा गुप्ता और उर्वशी रौतेला का लुक सामने आया, जिसने सबको हैरान कर दिया। कान फिल्म फेस्टिवल 27 मई तक चलेगा। हर बार की तरह इस बार ऐश्वर्या राय बच्चन भी कान फिल्म फेस्टिवल में नजर आएंगी। हाल ही वह बेटी आराध्या के साथ फ्रेंच रिवेरा के लिए निकली थीं।

Share This Article