बार्सिलोना में बीच हॉलिडे एन्जॉय कर रही हैं सारा तेंदुलकर, समुद्र तट पर स्विमसूट पहने खिचीं फोटो

सारा तेंदुलकर फिलहाल लंदन के यूनिवर्सिटी कॉलेज से मास्टर्स की पढ़ाई कर रही हैं। सचिन की बेटी अप्रैल में भारत में परिवार के साथ कुछ समय बिताने और अपने भाई के आईपीएल डेब्यू में शामिल होने के लिए आई थी।

News Desk
Sara Tendulkar Is Enjoying Beach Holiday In Barcelona

सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर पढ़ाई से कुछ समय बिताने के लिए लंदन से बार्सिलोना की छोटी यात्रा पर गई हैं। सारा ने अपने स्पेन वेकेशन की कुछ तस्वीरें पोस्ट कीं। भव्य इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर 24 अप्रैल को अपने पिता के जन्मदिन के साथ-साथ कुछ आईपीएल मैचों में भाग लेने के लिए भारत में थीं, इससे पहले कि वह लंदन चली गईं, जहां वह यूनिवर्सिटी कॉलेज से मेडिसिन में मास्टर डिग्री कर रही हैं। अपनी परीक्षा देने के बाद, सारा एक छोटी यात्रा करना चाहती थी और उसने अपनी नई छुट्टी के लिए स्पेन को चुना।

सारा वहां अकेली नहीं, बार्सिलोना की यात्रा पर उनके साथ एक मित्र भी हैं। शहर में उतरने के बाद सारा की पहली मंजिल समुद्र तट थी। उन्हें अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज में अपनी दोस्त के साथ स्विमसूट पहने देखा गया था। एक अन्य कहानी में, सारा ने समुद्र तट की एक प्यारी सी तस्वीर पोस्ट की।

सारा ने प्रसिद्ध चर्च ला सागरदा फेमिलिया का भी दौरा किया, जो 141 वर्षों से निर्माणाधीन है। अधूरा होने के बावजूद यह शहर का एक प्रसिद्ध पर्यटन स्थल है। चर्च की वास्तुकला दुनिया भर के पर्यटकों को आकर्षित करती है और सारा भी इस भव्य चर्च को देखने जाना चाहती थी।

सारा ने आईपीएल 2023 में भाई अर्जुन को किया चीयर

सचिन के बेटे अर्जुन तेंदुलकर ने आखिरकार 2023 सीजन में आईपीएल डेब्यू किया। उन्होंने 4 मैच खेले और तीन विकेट लिए। जब उन्होंने एमआई के लिए अपनी शुरुआत की, सारा स्टैंड में थीं और उन्होंने सुनिश्चित किया कि वह मुंबई स्थित फ्रेंचाइजी की नीली जर्सी पहने हुए हैं।

घरेलू क्रिकेट में, अर्जुन गोवा के लिए खेलते हैं, और अपने पहले ही मैच में अपना पहला प्रथम श्रेणी टन बनाया। अर्जुन को अभी भी अपने करियर में एक लंबा सफर तय करना है जबकि सारा भी जल्द ही मेडिसिन में अपना नया करियर शुरू करने के लिए तैयार हैं।

Share This Article