Seema Haider Movie Offer : पाकिस्तान से आई सीमा हैदर का चमका भाग्य, बॉलीवुड की फिल्म का आया ऑफर

News Desk
Seema Haider Movie Offer

Seema Haider Movie Offer : इस समय हर तरफ अपने प्यार को पाने के लिए भारत आई पाकिस्तान की सीमा हैदर (Seema Haider) के ही चर्चे छाए हुए हैं। पबजी गेम खेलते हुए उसे भारत के एक लड़के सचिन से प्यार हो गया और वह उसे पाने के लिए भारत अवैध तरीके से आ गई।

इनकी लव स्टोरी को देखकर सब लोग गदर फिल्म से तुलना कर रहे हैं। यहां तक कि अब वह हर समय चर्चा में रहते हैं और काम पर नहीं जा सकते, इसलिए आर्थिक तंगी का सामना कर रहे हैं। लेकिन हैरान करने वाली खबर यह है कि अब बॉलीवुड इंडस्ट्री से सीमा हैदर को एक्ट्रेस बनने का ऑफर आया है।

सचिन और सीमा के घर वालों से यह पता चला है कि ये दोनों ही बार किसी काम पर नहीं जा रहे हैं और इस कारण घर में खाने के लिए भी पैसे नहीं है। इसलिए अब इन दोनों को घर के बाहर जाकर काम करना होगा। इस बात की चर्चा जब खबरों में हुई तो बॉलीवुड के प्रोड्यूसर अमित जानी ने सीमा हैदर को फिल्म में काम करने का ऑफर दिया है।

सीमा को हुई फिल्म ऑफर

अमित जानी (Amit Jani) ने हाल ही में अपना प्रोडक्शन हाउस खोला है और इस के बैनर तले वह पहली फिल्म उदयपुर में हुई एक घटना के ऊपर बना रहे हैं। उनकी फिल्म का नाम ‘अ टेलर मर्डर स्टोरी’ है जो उदयपुर के टेलर कन्हैया लाल साहू के ऊपर बनाई गई है जिनकी कुछ लोगों ने हत्या कर दी थी। अमित जानी ने अब सीमा हैदर (Seema Haider) को भी फिल्म में काम करने का ऑफर दिया है।

प्रोड्यूसर अमित जानी ने बताया कि आर्थिक तंगी से परेशान सीमा हैदर हमारे प्रोडक्शन हाउस के तले बन रही फिल्मों में काम कर सकती हैं और अच्छा पैसा कमा सकती है जिससे उनकी आर्थिक तंगी दूर हो जाएगी। इस प्रकार का घर खर्च भी आसानी से चल जाएगा।

अमित जानी ने दो दिन पहले ही अपने एक जानकार के द्वारा सीमा हैदर के घर फिल्म का ऑफर भिजवाया है। इस फिल्म में काम करने के लिए सीमा हैदर ने अभी तक कोई जवाब नहीं दिया है। लेकिन उन्होंने कहा है कि वह सोचकर इसके बारे में बताएंगी।

Share This Article