Shraddha Kapoor के फैन ने घुटनों पर बैठकर किया प्रपोज, यूजर्स ने दिए ऐसे ऐसे रिएक्शन

News Desk
Shraddha Kapoor

Shraddha Kapoor : बॉलीवुड इंडस्ट्री में सभी की चहिती और मासूमियत से भरी श्रद्धा कपूर हर किसी के दिलों पर राज करती है। यहां तक कि इनके फिट रहने के चर्चे अक्सर हमें सुनने को मिलते हैं। यह कहना गलत नहीं होगा कि श्रद्धा जहां कहीं भी जाती है तो उनके फैंस उन्हें फॉलो करते हुए नजर आते हैं।

हाल ही में श्रद्धा को एक एयरपोर्ट पर देखा गया था जहां पर उनके फैंस ने उन्हें सबके सामने प्रपोज कर दिया जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया। दरअसल एक फैन श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) से मिलने के लिए एयरपोर्ट पर आया था और साथ ही में उन्होंने फूलों का एक गुलदस्ता भी ले रखा था। फिलहाल यह वीडियो सोशल मीडिया पर बड़े ही तेजी से वायरल होता हुआ नजर आ रहा है।

आप देख सकते हैं कि श्रद्धा कपूर ने वाइट कलर का शॉर्ट और वाइट कलर का फुल स्लीव वाला टॉप पहन रखा है, जिसमें वे बेहद प्यारी लग रही है। देखते ही देखते अचानक श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) के सामने उनका फैन फूलों का गुलदस्ता लिए सामने आ गए और सबके सामने प्रपोज कर दिया।

वीडियो हुआ वायरल

वीडियो में आप देख सकते हैं कि जैसे ही एयरपोर्ट पर श्रद्धा कपूर अपनी गाड़ी से उतरी वैसे ही उनका फैन उनके सामने आकर घुटने पर बैठते हुए फूलों के गुलदस्ते के साथ प्रपोज करने लगा। लेकिन श्रद्धा ने भी बड़े ही प्यारे तरीके से अपने फैंस की भावना का कदर करते हुए उनसे हाथ मिलाया तस्वीरें खिंचवाते हुए कहा कि सुपर फैन।

यूजर्स ने किया कमेंट

जब से वीडियो और तस्वीरें वायरल हुई है तब से ही लोगों ने सोशल मीडिया पर तरह-तरह के लाइक और कमेंट करना शुरू कर दिया है। कुछ यूजर्स ने तो यह तक कह दिया कि ये लुपू चुपू वाला सचिन कहां से आ गया तो वहीं दूसरी यूजर ने लिखा है श्रद्धा कितनी हंबल और फिट है। इतना ही नहीं बल्कि आगे चलकर भी कई यूजर्स ने कमेंट करते हुए कहा कि, ‘आप मेरी हाफ गर्लफ्रेंड बन जाओ’ तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा है कि इतनी छोटी सी उम्र में सेलिब्रिटी को पटाने चले हो।

अगर हम श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) के काम की बात करें तो इन दिनों श्रद्धा कपूर अपनी अपकमिंग फिल्म ‘स्त्री 2’ के शूटिंग में काफी बिजी चल रही है। इतना ही नहीं बल्कि फिल्म मेकर्स ने हाल ही में बताया है कि वह स्त्री 2 की शूटिंग जल्दी ही खत्म करने वाले हैं।

Share This Article