शुभमन गिल का हुआ पर्दाफाश, दुनिया से छुपकर जाते है सारा तेंदुलकर से मिलने

अपनी बल्लेबाजी के अलावा भी Shubman Gill लगातार अपने और Sachin Tendulkar की बेटी के साथ संबंधों की वजह से भी चर्चा में रहे हैं क्योंकि उनका नाम लगातार Sara Tendulkar के साथ में जोड़ा जाता रहा है।

News Desk
Shubman Gill Exposed Secretly goes to meet Sara Tendulkar

Shubman Gill भारतीय क्रिकेट टीम के ऐसे खिलाड़ी हैं जो पिछले कुछ समय में अपनी शानदार बल्लेबाजी से लगातार लोगों के दिलों को जीत रहे हैं। इस खिलाड़ी की बल्लेबाजी इतनी दर्शनीय होती है कि सभी लोग उनकी तारीफ करते नहीं थकते हैं। हाल फिलहाल में लेकिन अपनी बल्लेबाजी के अलावा भी शुभमन गिल लगातार अपने और Sachin Tendulkar की बेटी के साथ संबंधों की वजह से भी चर्चा में रहे हैं क्योंकि उनका नाम लगातार Sara Tendulkar के साथ में जोड़ा जाता रहा है।

सोशल मीडिया पर जब कभी भी इन दोनों की तस्वीरें सामने आती है तब लोग यह अंदाजा लगाते रहते हैं कि जरूर इन दोनों ने एक दूसरे के लिए यह खास संदेश लिखा है। हाल ही में गिल का एक और वीडियो सामने आया है जिसमें उनके अंदाज को देखकर लोग कुछ ऐसी बात कह रहे हैं जिसकी चर्चा होने लगी है। आइए आपको बताते हैं गिल का कौन सा नया वीडियो सामने आया है जिसमें उनकी सच्चाई सबके सामने आ गई है और सभी लोग उनके साथ सारा तेंदुलकर का नाम जोड़ने लगे हैं।

कार के ऊपर चढ़कर सुपर हीरो की तरह दे रहे है पोज

शुभमन गिल इन दिनों एक बार फिर से अपने वायरल हो रहे एक वीडियो की वजह से चर्चा में आ गए हैं। दरअसल सोशल मीडिया पर उनकी एक वीडियो सामने आई है जिसमें वह एक कार के ऊपर चढ़कर सुपर हीरो की तरह पोज दे रहे हैं। यही नहीं इस वीडियो में वह काफी ज्यादा हैंडसम भी नजर आ रहे हैं।

जिसे देखकर कुछ लोग यह कहने लगे हैं कि जरूर शुभमन गिल सारा तेंदुलकर से मिलने जा रहे हैं। आइए आपको बताते हैं इस मौके पर कैसे शुभमन गिल को लेकर लोग यह कहने लगे हैं कि वह इसी तरह से सारा तेंदुलकर से छिप के मिलने जाते होंगे।

सारा तेंदुलकर और शुभमन गिल है रिलेशनशिप में

शुभमन गिल के ऊपर लोगों की नजर हमेशा बनी हुई रहती है और हाल ही में सोशल मीडिया पर उनकी जो वीडियो लोगों ने देखी है उसे देखकर सभी लोग यह कहते नजर आ रहे हैं कि जरूर गिल इसी तरह से अपनी प्रेमिका सारा तेंदुलकर से मिलने जाते होंगे। दरअसल गिल अपनी वीडियो में सुपर हीरो के अवतार में नजर आ रहे हैं और उनके इसी अवतार को देखकर कुछ लोग उनका मजाक बनाने लगे हैं।

और यह कहते नजर आ रहे हैं कि गिल, सचिन तेंदुलकर की नजरों से बचकर जरूर इसी तरह से सारा तेंदुलकर से मिलने जाते होंगे। यह पहला मौका नहीं है जब गिल की किसी हरकत को देखकर लोगों ने सारा तेंदुलकर के साथ उनका नाम जोड़ा है।

क्योंकि कई मौकों पर शुभमन गिल और सारा तेंदुलकर का नाम एक दूसरे के साथ पहले भी जोड़ा जा चुका है लेकिन यह वीडियो लोगों के द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है और सभी लोग उनके इस सुपरमैन अवतार की खूब तारीफ कर रहे हैं।

Share This Article