असली मजे तो शुभमन गिल ले रहें है, कभी सारा तेंदुलकर, तो कभी सारा अली खान के साथ

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो हाल ही में सारा अली खान और शुभमन गिल दिल्ली में स्पॉट किए गए। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें सारा और शुभमन एक होटल से साथ में बाहर निकलते हुए देखे जा सकते हैं।

News Desk
Shubman Gill GF

क्रिकेट और बॉलीवुड का रिश्ता हमेशा से खास ही रहा है। हमने हमेशा से ही देखा है क्रिकेट जगत के अधिकतर सितारे पहले बॉलीवुड अभिनेत्रियों से दोस्ती करते है, और बाद में उनके साथ अटूट बंधन में बंध जाते है। और इस बात कि कई सितारे शानदार मिसाल भी रहें है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस शर्मिला टैगोर और क्रिकेटर मंसूर अली खान पटौदी हैं, तो वहीं अब उनकी पोती सारा अली खान का भी नाम इन दिनों एक क्रिकेटर से खूब जुड़ रहा है। मीडिया रिपोर्ट कि माने तो इन दिनों शुभमन गिल और सारा अली खान एक दूसरे को डेट कर रहें है। ऐसे में फिर एक बार दोनों शोशल मीडिया पर खूब चर्चों में है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार हाल ही में दोनों को दिल्ली में एक दूसरे के साथ देखा गया था, और सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी वायरल हो रहा है, इस वीडियो में सारा अली खान और भारतीय क्रिकेटर शुभमन गिल को होटल से बाहर निकलते हुए देखा गया है। इस दौरान दोनों कैजुअल अंदाज में नजर आए।

साथ ही ये भी दावा किया जा रहा है कि दोनों को फ्लाइट में भी साथ देखा गया था। पिंक टैंक टॉप में सारा का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह प्लेन में फैन्स के साथ फोटो क्लिक करा रही हैं। फोटोज क्लिक करवाने के बाद सारा शुभमन गिल के साथ सीट पर बैठ जाती हैं।

इंटरनेट पर दोनों का यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें सारा तेंदुलकर फ्लाइट में नजर आ रही हैं। इस वीडियो के सामने आने के बाद सारा-शुभमन की डेटिंग की खबरों ने और जोर पकड़ लिया है। एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए पूछा, ‘आखिर मामला क्या है’। तो दूसरे ने लिखा, ‘शुभमन गिल सारा के दीवाने हैं’।

हालांकि अब तक सारा और शुभमन ने अपने रिश्ते की खबरों पर कोई पुष्टि नहीं की है। हालांकि आए दिन दोनों का साथ में स्पॉट होना इस बात का इशारा कर रहा है कि दोनों के बीच कुछ खिचड़ी जरूर पक रही है।

Share This Article