Shubman Gill ने Sara को इंस्टाग्राम पर किया अनफॉलो, कर लिया ब्रेकअप

Shubman Gill Breakup: शुभमन गिल की निजी जिंदगी को लेकर खबर सामने आ रही है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर सारा को अनफॉलो कर दिया है और इसके साथ ही दोनों के ब्रेकअप के कयास लगने तेज हो गए हैं।

News Desk
Shubman Gill Girlfriend 1
Shubman Gill Girlfriend

Shubman Gill Breakup: शुभमन गिल का बल्ला इन दिनों खूब आग उगल रहा है। आईसीसी वनडे रैंकिंग में Shubman Gill भारत के सर्वोच्च रैंकिंग के बल्लेबाज विराट कोहली को भी पीछे छोड़ चुके हैं। अपनी बल्लेबाजी के अलावा शुभमन अपने अफेयर्स की वजह से भी चर्चा में रहते हैं। शुभमन गिल की पर्सनल लाइफ इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई है।

लोग समझ नहीं पा रहे हैं आखिर शुभमन गिल किसे डेट कर रहे हैं, सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) या फिर एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) को। हालांकि इन दोनों ही सारा के साथ शुभमन गिल स्पॉट हो चुके हैं। लेकिन अब जो हुआ है उससे अटकलें लगाई जा रही हैं कि अब इस युवा क्रिकेटर का ब्रेकअप हो चुका है।

किसे डेट कर रहे हैं शुभमन गिल?

दरअसल, सारी कंफ्यूजन तब पैदा हुई जब शुभमन गिल और सारा तेंदुलकर की डेट नाइट की फोटो और वीडियो सामने आए। फिर बाद में फैंस ने एक ही स्थान से शुभमन और सारा तेंदुलकर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल कर दीं। ईगल-आई नेटिजन्स ने बताया कि शुभमन की तस्वीर उसी बैकग्राउंड में क्लिक की गई थी, जिसमें सारा के पीछे बैठे लोगों का एक ही ग्रुप था।

सारा अली खान को किया इंस्टाग्राम पर अनफॉलो

शुभमन गिल दुबई में एक रोमांटिक डिनर पर सारा अली खान के साथ देखे गए थे। इसके बाद उनकी डेटिंग की खबरों ने जोर पकड़ा था। सारा अली खान और शुभमन गिल दोनों ने अलग-अगल इंटरव्यू में अपने रिश्ते की ओर इशारा भी किया था। हालांकि, अब ऐसा लगता है कि दोनों के रास्ते अलग हैं।

ताजा खबरों के मुताबिक शुभमन गिल ने कथित तौर पर सारा अली खान के साथ अपने रिश्ते को खत्म कर दिया है। उन्होंने अपने रोमांस के अंत का संकेत देते हुए सारा अली खान को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी अनफॉलो कर दिया।

सोनम के शो में भी शुभमन गिल ने किया था यह खुलासा

एक पुराना वीडियो वायरल होने लगा है, जिसमें शुभमन गिल अपनी डेटिंग की अफवाहों पर बात कर रहे थे। शुभमन गिल पंजाबी चैट शो ‘दिल दियां गल्लां’ में नजर आए थे। शो में क्रिकेटर से बॉलीवुड की सबसे फिट फीमेल एक्ट्रेस का नाम पूछा गया। उस समय शुभमन ने सारा अली खान का नाम लिया।

फिर उनसे पूछा गया कि क्या वह ‘सारा’ को डेट कर रहे हैं, तो उन्होंने जवाब दिया, ‘हो सकता है’। होस्ट सोनम बाजवा ने फिर उनसे सच्चाई का खुलासा करने के लिए कहा और कहा, “सारा का सारा सच बोलो,” जिस पर शुभमन ने जवाब दिया, “सारा दा सारा सच बोल दिया! शायद हां, शायद नहीं।”

शुभमन गिल को लेकर पहले सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर से डेटिंग की खबरें आई थीं। हालांकि, इस बारे में कुछ भी साफ नहीं हो सका।

Share This Article