आश्रम की बबिता ने फिर लगाया हुस्न का तड़का, झरने में एन्जॉय करते दिखी त्रिधा चौधरी

आश्रम की बबिता ने के इस वीडियो ने जैसे भूचाल सा ला दिया है। त्रिधा चौधरी एक प्रिंटेड स्विमवियर पहनकर पानी में लेटी हुई हैं मजे ले रही है।

News Desk
Tridha Choudhury seen enjoying in the waterfall

Tridha Choudhury: आश्रम की बबिता ने फिर लगाई सोशल मीडिया पर आग, झरने पर एन्जॉय करते दिखी त्रिधा चौधरीत्रिधा चौधरी को कोन नहीं जनता और जाने भी क्यों न क्योकि आश्रम में बबीता का किरदार निभाकर खूब सुर्खिया बटोरी। त्रिधा ने अपने इंस्ट्राग्राम अकाउंट से एक पोस्ट शेयर की। आपको बता दे की त्रिधा आए दिन अपनी खूबसूरत तस्वीरें अपलोड करती रहती हैं। जिसे लोग काफी पसंद भी करते है आइये अब त्रिधा चौधरी का वो वीडियो आपको बताते है।

झरने में एन्जॉय करते दिखी त्रिधा चौधरी

त्रिधा के इस वीडियो ने जैसे भूचाल सा ला दिया है। जैसा की वीडियो में दिख रहा है कि त्रिधा चौधरी एक प्रिंटेड स्विमवियर पहनकर पानी में लेटी हुई हैं। पानी में वे किसी जलपरी की तरह मजे कर रही हैं। वीडियो में त्रिधा काफी खूबसूरत दिख रही है। त्रिधा ने वीडियो को शेयर कर कैप्शन में लिखा है की , “विश्वास करना सीखो”। यह वीडियो आग की तरह फैल रहा है।

इस पोस्ट पर तरह तरह के कमेंट भी आ रहे है फैंस लिखते है की किस जगह पर हैं आप, समुन्दर मै नहाके और भी नमकीन हो गयी हो, पानी में आग लगा दी आपने जैसे कमेंट उनके फैंस कर रहे है। और काफी शेयर भी कर रहे है।

Share This Article